हाइटेंशन तार की चपेट में आने से किसान की मौत, सड़क जाम

थाना क्षेत्र के डेढ़गांव मे शनिवार को हाइटेंशन तार की चपेट में आकर किसान राजेंद्र यादव की मौत हो गई। घटना के विरोध में ग्रामीणों व स्वजनों ने छह माइल पर शव रखकर पटना-रांची पथ को जाम कर दिया। लोगों का आरोप है कि बिजली विभाग के अधिकारियों की लापरवाही से यह हादसा हुआ है। जाम के चलते यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। मृतक पूर्व मुखिया कामेश्वर यादव के भाई थे।

बताया जाता है कि राजेंद्र गांव के बधार स्थित खेत से सरसों की फसल का बोझा लेकर घर आ रहे थे। इसी दौरान जमीन पर लटक रहे हाइटेंशन तार की संपर्क में आ गए। इसकी सूचना मिलते ही स्वजनों ने उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उनके स्वजन शव लेकर गांव लौट गए। शाम में लोगों ने छह माइल के समीप पटना-रांची पथ को जाम कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि कई बार नेमदारगंज पावर स्टेशन के जेई को हाइटेंशन तार जमीन पर लटकने की सूचना दी गई। बावजूद तार को दुरुस्त नहीं किया गया। जिसके चलते आज एक ग्रामीण को अपनी जान गंवानी पड़ी है। ग्रामीण राजू कुमार, चन्दन कुमार ने आदि ने बताया कि कई दिनों से जेई को सूचना दी जा रही थी। जाम की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा वहां पहुंचे और लोगों को समझा कर शांत कराया।
होलिका दहन कल, शुभ मुहूर्त शाम 6:26 से रात 8:52 बजे तक यह भी पढ़ें
-------------------
जाम के चलते लोगों को हुई फजीहत
- सड़क जाम के चलते पटना-रांची पथ पर सफर करने वाले लोगों की खूब फजीहत हुई। होली के अवसर पर बिहार आने और बिहार से जाने वाले लोगों को काफी घंटे तक जाम में परेशान होना पड़ा। पटना से रांची जा रहे अविनाश कुमार ने बताया कि काफी देर तक लोग जाम में फंसे रहे।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार