विधायक की लूटी गई राइफल बरामद

हाजीपुर । लालगंज के विधायक के घर से लूटी गई राइफल को पुलिस ने बरामद कर लिया है। एएसपी अभियान सूर्यकांत सिंह, एसडीपीओ राघव दयाल, लालगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार एवं प्रभारी थानाध्यक्ष वैशाली विनोद कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने वैशाली थाना क्षेत्र के भगवानपुररत्ती पंचायत की मुखिया झुन्नी देवी के दालान पर शुक्रवार की रात छापेमारी की गई, जिसमें दो राइफल बरामद की गई। पुलिस ने मौके से मुखिया पति विश्वनाथ पासवान को हिरासत में लिया है। विश्वनाथ को लालगंज थाने पर पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है। हालांकि समाचार प्रेषण तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।


सूत्रों की मानें तो पुलिस के वरीय अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली कि मुखिया के दालान पर कई अवैध हथियार रखे गए हैं। सूचना के बाद पुलिस टीम ने छापेमारी की, जहां से दो राइफल बरामद की गई। पुलिस की मानें तो एक राइफल लालगंज के लोजपा विधायक राजकुमार साह के नाम से निबंधित है, तो दूसरी राइफल विधायक के भाई मुकेश कुमार साहू के नाम है।
बता दें कि अप्रैल 2019 में विधायक राजकुमार साह के तीनों भाइयों के बीच आपस में जमकर मारपीट हुई थी। तब विधायक के पुत्र कुंदन कुमार ने पिता एवं खुद पर जानलेवा हमला करने तथा राइफल लूटने का मामला लालगंज थाना में दर्ज कराया था, 27 नामजद एवं करीब 200 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। तब से लालगंज पुलिस विधायक की राइफल की खोजबीन में लगी थी। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घटना वैशाली थाना क्षेत्र की है। मामला वहीं दर्ज किया जाएगा। अधिकारियों द्वारा मुखिया पति को लालगंज थाना पर रखने का निर्देश दिया गया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार