महिला को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, रेफर

संवाद सूत्र, तारापुर (मुंगेर) : तारापुर सरकारी बस पड़ाव के समीप अपने स्कार्पियो वाहन से मिठाई खरीदने उतरी महिला तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से जख्मी हो गई।जख्मी महिला पूर्णिया के रहने वाले अजय भगत की 55 वर्षीय सुनीता भगत हैं।

घटना को लेकर जख्मी महिला सुनीता भगत की बहन रीता देवी ने बताया कि हम लोग जमुई में एक रिश्तेदार के यहां आयोजित श्राद्ध कर्म से भाग कर अपने घर लौट रहे थे। संग्रामपुर से सुल्तानगंज की ओर तेज गति से आ रही एक्सयूभी कार बीआरजीरो टू ए एफ 7205 ने धक्का मार दिया। कार ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि सुनीता सिर के बल सड़क पर फेंका गई। स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए जख्मी को तारापुर अनुमंडल अस्पताल लाया गया।

अस्पताल में जख्मी सुनीता की जांच ड्यूटी में तैनात चिकित्सक डॉ. खुसरत आजमी, डॉ. आरपी भगत ने की। हेड इंज्यूरी होने का आशंका व्यक्त करते हुए चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए जख्मी सुनीता देवी को भागलपुर रेफर कर दिया। इधर जिस कार से दुर्घटना हुई, उस कार में सवार 13 वर्षीय नीतीश कुमार, 11 वर्षीय बबली कुमारी को हल्की चोट आई है। दोनों बच्ची अपनी मां के साथ होली पर अपने घर तारापुर आ रहे थे। जिनका इलाज अनुमंडल अस्पताल में डयूटी पर तैनात डॉ. अमरेंद्र कुमार ने किया। पुलिस ने दोनों वाहन को जब्त कर लिया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार