कट्टा का भय दिखा पीएचईडी के इंजीनियर व चालक को बंधक बना लूट लिया स्कॉर्पियो

.........

संवाद सूत्र, हरनौत : शुक्रवार रात वेना थाना क्षेत्र में बिहारशरीफ-हरनौत मेन रोड के किनारे निर्माणाधीन डेंटल कालेज के पास पीएचईडी के कार्यपालक अभियंता व चालक को कट्टे का भय दिखा स्कॉर्पियो समेत रुपए व मोबाइल फोन लूट लिए। दोनों को जमकर पीटा और कट्टे के बट से मारकर चालक का सिर फोड़ दिया। बिहारशरीफ में पोस्टेड एक्सक्यूटिव इंजीनियर मनोज मनोहर विभागीय मीटिग में भाग लेकर कॉन्ट्रेक्ट पर ले रखी स्कॉर्पियो से पटना से बिहारशरीफ लौट रहे थे। इनका पीछा कर रहे मारुति कार सवार बदमाशों ने इनके वाहन से पास लेकर जबरन रोक दिया। कुछ बदमाश कार से उतरे और स्कॉर्पियो चालक जितेंद्र पासवान पर कट्टे तानकर उसे सीट से नीचे खींच लिया। फिर उसे पीछे की सीट पर डाल दिया। विरोध करने पर कट्टे की बट से मारकर उसका सिर फोड़ दिया। उसके बाद बदमाशों ने ईई मनोहर को अपनी कार में खींचकर बैठा लिया। मारपीट कर उनके हाथ-पैर बांध दिए। दोनों को शोर करने पर गोली मार देने की धमकी दी। इसके बाद एक बदमाश ने स्कॉर्पियो की ड्राइविग सीट संभाल ली और दो बदमाश पीछे बैठ चालक का हाथ-पैर बांध उसे काबू किए रहा। इधर मारुति कार में भी ईई के साथ भी यही सब किया गया। फिर दोनों वाहन लेकर बदमाश वहां से बिहारशरीफ की तरफ भाग निकले।
सड़क दुघर्टना में बाइक सवार बैंककर्मी बुरी तरह घायल यह भी पढ़ें
थानाध्यक्ष नागेन्द्र कुमार ने बताया कि बदमाशों ने इंजीनियर व ड्राइवर के पास रहे करीब चार हजार रुपए व मोबाइल फोन लूट लिए। बदमाशों ने इंजीनियर मनोहर को बिहारशरीफ से दक्षिण चोरसुआ बकरा के पास सड़क किनारे गड्ढे में हाथ-पैर बंधी हालत में लुढ़का दिया। वहीं चालक को थोड़ी दूर आगे पावापुरी के निकट एक होटल के पास फेंक फरार हो गए। बताया कि बदमाश वाहन चोर थे। बदमाशों और स्कॉर्पियो का सुराग ढूंढने की कोशिश की जा रही है।
इधर इस घटना में रोहतास जिला के दरिगांव थाना क्षेत्र के मुरही गांव निवासी अनिल सिंह ने भी मामला दर्ज कराया है। स्कॉर्पियो इन्हीं की थी। इन्होंने घटना का विवरण भी लिखा है। इन्होंने कहा है कि लुटेरों के कब्जे से छूटने के बाद चालक ने शोर करके पावापुरी के पास मेन रोड से जा रहे एक बाइक सवार से मदद मांगी। उसे वाहन मालिक का मोबाइल नंबर बता घटना की जानकारी देने को कहा। तब पुलिस को सूचित किया गया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार