असामाजिक तत्वों के विरुद्ध होगी कड़ी कार्रवाई

गोपालगंज : होली को लेकर रविवार को थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने कहा कि इस पर्व को सभी लोग शांति से मनाएं। पर्व के दौरान अशांति फैलाने का प्रयास करने वालों तथा असमाजिक तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बैठक के दौरान बीडीओ सुमन सिंह एवं सीओ गंगेश झा ने कहा की होली आपसी भाई चारे का पर्व है। ऐसे में इस पर्व दौरान सछ्वावना बिगाड़ने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने कहा की होली के दौरान डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। होली के दौरान किसी भी तरह का शिकायत मिलने पर असामाजिक तत्वों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि होलिका दहन के दिन से ही पूरे इलाके पर कड़ी नजर रखी जाएगी। होली के दिन भी पुलिस लगातार गस्त करेगी। उन्होंने आम लोगों से भी पर्व के दौरान छोटी-बड़ी बात की जानकारी पुलिस को देने की अपील की। बैठक के बाद सभी लोगों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। इस दौरान मुखिया महमद कुरैश, उमेश यादव, जयराम सिंह, अजीमुल हक, संतोष कुमार, राजू यादव, ओमप्रकाश सोनी, बलिराम शर्मा, वीरेश सिंह व हरकेश सिंह आदि मौजूद रहे।
पिस्तौल के साथ डांस करने का आरोपित गिरफ्तार यह भी पढ़ें
इनसेट
हुड़दंग करने वाले के विरुद्ध होगी कार्रवाई
मांझा : होली को लेकर थाना परिसर में सीओ शाहिद अख्तर के अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में सीओ ने भाईचारे व आपसी सौहार्द के साथ होली मनाने की अपील करते हुए कहा कि होलिका दहन वहीं पर हो जहां पूर्व से होती चली आ रही है। पर्व में कोई भी समुदाय को आहत न हो। थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने कहा कि होली के दौरान हुड़दंग करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। थानाध्यक्ष ने कहा की होली को आपसी प्रेम के साथ मनाएं। बैठक में एसआई अनिल सिंह, मुखिया मनोरंजन सिंह, अवधेश प्रसाद, राधारमण मिश्रा, जयप्रकाश प्रसाद आदि मौजूद रहे।

(संसू.)
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार