पत्नी को रंग लगाने से गुस्साए युवक ने चचेरे भाई का गला रेता

वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के नयानगर में पत्‍‌नी के ऊपर रंग डालने से आक्रोशित करकू मांझी ने अपने चचेरे भाई विपिन मांझी की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना मंगलवार की देर शाम हुई। पुलिस ने आरोपित को थाना क्षेत्र के पैंगरी गांव स्थित उसके ससुराल से गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पसुली को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

मृतक विपिन मांझी कोचगांव पंचायत के विकास मित्र पद पर कार्यरत थे।
घटना के बावत मृतक की पत्नी उषा देवी ने थाने में दिए गए आवेदन में बताया कि मेरे पति शाम में होली खेल रहे थे। इस दौरान करकू मांझी की पत्नी सुगिया देवी को रंग पड़ गया। इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया। पड़ोसियों के समझाने के बाद झगड़ा शांत हो गया। इस बीच रात आठ बजे मेरे पति आरोपित के घर माफी मांगने जा रहे थे। रास्ते में ही आंगनबाड़ी केंद्र के पास करकु मिल गया। मेरे पति ने करकू से कहा कि मैं तुम्हारे घर माफी मांगने जा रहा हूं। इस पर गुस्साए करकूने पसुली से मेरे पति की गर्दन पर हमला कर दिया। घटना के बाद जबतक ग्रामीण जमा हुए आरोपित अंधेरे का फायदा उठा भाग गया।
मुर्गीपालन कर बेरोजगार करें स्वरोजगार सृजन : धनंजय यह भी पढ़ें
जख्मी विपिन मांझी को स्वजल लेकर वारिसलीगंज पीएचसी पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के स्वजन शव लेकर वारिसलीगंज थाना पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। आरोपित को पैंगरी गांव स्थित उसके ससुराल गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार