गोलीबारी में महिला सहित दो जख्मी

अरवल : जिला मुख्यालय के खनकुलीपुर में हुई गोलीबारी में महिला सहित दो लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने मौके पर 7 बाइक, 6 जिंदा कारतूस और 14 खोखा बरामद किया है। घटना के सिलसिले में नगर पंचायत के मुख्य पार्षद नित्यानंद सिंह सहित 10 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार गोलीबारी में जख्मी अरविंद के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में आरोप है कि खानकुलीपुर गांव में नप के अध्यक्ष नित्यानंद सिंह के साथ अरविद कुमार का पूर्व से जमीन को लेकर विवाद था। होली के दिन पुरानी रंजिश सामने आ गई और दोनों गुट आपस में भिड़ गए। आरोप है कि अरविंद सिंह के छोटे भाई की पत्‍‌नी किसी कार्य से घर से बाहर निकलती थी तो नप अध्यक्ष द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी की जाती थी। इसके कारण दोनो के बीच तनाव बढ़ गया था। मामले को सुलझाने के लिए कुछ लोग अरविंद के घर पहुंचे । इसी दौरान घर की महिलाओं ने आक्रोश प्रकट किया। इस दौरान गोलीबारी में अरविद और उसकी पत्नी सीता सुंदरी देवी जख्मी हो गई। नगर थाने की पुलिस ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा जहां स्थिति की गंभीरता को देखते हुए दोनों को पीएमसीएच भेज दिया गया।
एसडीओ ने लगाई ट्रकों के आवाजाही पर रोक यह भी पढ़ें
पुलिस इंस्पेक्टर रंजीत वत्स ने बताया कि अरविद की भावज रितु कुमारी घास काटने जाती थी। घटना के दिन भी नप अध्यक्ष द्वारा उसके साथ छिंटाकसी के कारण विवाद हुआ। एसपी ने बताया कि गोलीबारी की घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। घटना में गुड्डू कुमार खानकुलीपुर को समझौता के दौरान घायल होने की सूचना मिली है । फिलहाल पुलिस गुड्डू कुमार की भी तलाश कर रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार