आर्केस्ट्रा संचालक की गोली मार हत्या

जीबीनगर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में रविवार की देर रात आर्केस्ट्रा की नर्तकी को अगवा करने का विरोध करन पर अपराधियों ने एक की हत्या कर दी। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल         हो गया। 
#img#भगवानपुर थाना क्षेत्र के मोरा खास गांव से जगदीशपुर बारात आई थी। बारात में नर्तकी को अगवा करने का विरोध करने पर अपराधियों ने ऑर्केस्ट्रा संचालक के पुत्र समेत दो लोगों को गोली मार गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान आर्केस्ट्रा संचालक के पुत्र राजा कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गयी। वहीं घायल युवक प्रवीण कुमार उर्फ कल्लू सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने  पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। 
सूत्रों ने बताया कि गोलियों की तड़तड़ाहट से बारात में अफरातफरी मच गयी। गोलियों की आवाज सुनकर घरों में सोए जग गए। बारात में गोली चलने की सूचना के बाद आसपास के गांव के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। घटना को अंजाम उस समय दिया जब ढाई बजे रात को बारात में 20 से 25 लोग बच गए थे। इसका फायदा उठाकर अपराधियों ने ढाई बजे रात को बारात से आर्केस्ट्रा की नर्तकी को अगवा कर भागने का प्रयास किया। जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने आर्केस्ट्रा संचालक के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। 
इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि दरौंदा थाने के मरदनपुर के विश्वनाथ प्रसाद ने आवेदन दिया है। जिसमें भगवानपुर सारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नैनी गांव के आनंद सिंह, भगवानपुर थाना के चोरमा गांव के राहुल श्रीवास्तव, रतन पड़ौली के हाजी मियां के पुत्र गुलफाम व सहसा गांव के सुभाष प्रसाद को आरोपित किया है। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सोमवार की सुबह भगवानपुर थाना क्षेत्र के चोरमा गांव से राहुल श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया है। 

अन्य समाचार