बम धमाके में घायलों की स्थिति बनी है गंभीर

छौड़ाही, बेगूसराय। छौड़ाही ओपी क्षेत्र के नारायणपीपर गांव हमेशा से ही आपराधिक घटनाओं के लिए चर्चित रहा है। मॉब लिचिग में पिछले साल तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या, एक साथ दो नाबालिग लड़कियों को पेड़ में फांसी से लटका कर हत्या, तेजाब फेंक कर हत्या समेत कई जिले के चर्चित आपराधिक घटनाएं यहां घटित हो चुकी है। पुलिस की मौजूदगी में होली की देर रात दर्जनों राउंड फायरिग, 10 से ज्यादा बम विस्फोट के बाद नारायणपीपर गांव में दहशत के मारे सन्नाटा पसरा है।

बम धमाके में घायल तीनों युवकों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मारपीट में घायल अजय सहनी की भी स्थिति गंभीर बनी हुई है। अभी तक किसी भी पक्ष द्वारा घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। गांव में पुलिस कैंप कर रही है।
भावज को रंग लगाने का विरोध करने पर युवक की पीटकर हत्या यह भी पढ़ें
हो रही थी फायरिग और बम विस्फोट, दुबकी रही पुलिस
ग्रामीणों का कहना है कि होली में दिन से ही खुलेआम शराब का सेवन कर दर्जनों बाइकर्स हथियार लेकर रुक-रुककर फायरिग कर रहे थे। पुलिस को सूचना दी गई। जब तक पुलिस पहुंची, सोनापुर टोला में बम से हमला कर राहुल कुमार पासवान को घायल कर दिया गया। इसके बाद पुलिस गांव आई तो दूसरी जगह फायरिग एवं मारपीट की घटना हो गई। पुलिस दोनों पक्षों को समझाकर अलग कर गांव में ही गश्त कर रही थी कि सोनापुर टोला के हनुमान मंदिर से आगे पुलिया पर करीब आधे घंटे तक फायरिग होती रही। इसके बाद एक-एक कर 10 से ज्यादा बम विस्फोट भी अपराधियों द्वारा किया गया। ग्रामीण बताते हैं कि जिस समय बम विस्फोट एवं फायरिग हो रही थी, पुलिस ग्रामीणों के घर में दुबक गई थी। पुलिस अधिकारियों ने लिया घटनास्थल का जायजा
नारायणपीपड़ गांव में बम विस्फोट समेत मारपीट की घटना में चार लोगों के घायल होने के बाद पुलिस इंस्पेक्टर विभा कुमारी एवं डीएसपी मंझौल, सूर्यदेव कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए छौड़ाही ओपी अध्यक्ष को निर्देश दिया। डीएसपी ने ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश को घटना के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने एवं घटना के कारणों का पता लगाकर अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।
एएनएम की हड़ताल के कारण अस्पताल से लौटे सैकड़ों मरीज यह भी पढ़ें
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार