मकसूद हत्याकांड में एक अप्राथमिकी अभियुक्त गिरफ्तार

बिहारशरीफ। बीते 24 फरवरी को स्थानीय श्रम कल्याण केंद्र मैदान के गेट पर हुए मकसूद उर्फ पप्पन के हत्याकांड में शामिल एक अप्राथमिकी अभियुक्त को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया बदमाश सोनू उर्फ सुड्डो है। वह लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर के शिवपुरी मोहल्ला निवासी सरजू प्रसाद का पुत्र है। थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि डीआइयू के सहयोग से आरोपी को रामचन्द्रपुर बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि पप्पन हत्याकांड में दो आरोपी मनीष पांडेय व सोनू कुमार ने पहले ही आत्मसमर्पण किया था। दो दिन पहले पुलिस ने दोनों को रिमांड पर लिया था। जिसके बाद पुलिस ने लोहगानी निवासी सोनू कुमार के घर से डेढ़ लाख रुपए नकद व एक मोबाइल भी बरामद किया था। वहीं दूसरे आरोपी मनीष पांडेय के घर से एक मोबाइल बरामद किया था। इस पूरे घटनाक्रम में पप्पन हत्याकांड की कुछ सच्चाई भी सामने आई है।

सूत्रों की मानें तो घटना के एक दिन पहले ही एक चाय दुकान पर एक आरोपी व पप्पन का झगड़ा हुआ था। जिसके बाद पप्पन व उसके दोस्तों ने आरोपी की पिटाई कर दी थी। जिसके बाद समझौता के बहाने मकसूद उर्फ पप्पन को बुलाकर उसकी हत्या की साजिश रची गई थी। पप्पन की हत्या पूरी प्लानिग के तहत की गई थी। सूत्र ने बताया कि इस मामले में 13 लोगों की संलिप्तता सामने आई है। पुलिस अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। हत्याकांड का मुख्य आरोपी अभय कुमार उर्फ बौआ अभी भी पुलिस के गिरफ्त से दूर है। हालांकि पुलिस विशेष कुछ भी बताने से परहे•ा कर रही है। अनुसंधान प्रभावित न हो इसलिए सीधे सीधे कोई भी जानकारी साझा नहीं कर रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार