चचेरे भाई ने ही किया आठ वर्षीया बहन का अपहरण

बिदुपुर। बिदुपुर थाने के खिलवत गांव में रविवार की संध्या चार बजे आठ वर्षीया बच्ची को उसके कलयुगी चचेरे भाई ने बगल की दुकान से टॉफी सामान खरीदने के लिये पैसे दिये। बच्ची जब टॉफी लेकर पहुंची तो इसी दौरान उसके चचेरे भाई ने अपने एक सहयोगी के साथ उसके चेहरे को कपड़े से ढंक दिया और टेप से हाथ और चेहरे पर ढंके कपड़े को बांध एक बड़े से बैग में रखकर बाइक से उसका अपहरण कर लिया। कलयुगी चचेरा भाई बैग में लड़की को रखे बिदुपुर स्टेशन रोड के सुनसान पुलिया के नीचे पहुंचा और बैग को वहां फेंक दिया। बाइक सवार दोनो बदमाशों को पुलिया के नीचे बैग फेंकते उस रोड से गुजर रहे एक हाईवा चालक ने देख लिया और इसकी सूचना शाम को टहल रहे अवकाश प्राप्त शिक्षक प्रभात शर्मा, शिक्षक अजय कुमार सिंह एवं सुरेश मिश्रा को दी।  शिक्षकों ने इसकी सूचना बिदुपुर मुखिया पति कौशल कुमार सिंह एवं देवर ब्रज किशोर सिंह को मोबाइल से दी।

कार और पांच लाख के लिए विवाहिता की हत्या यह भी पढ़ें
सूचना मिलते ही मुखिया पति कौशल कुमार और उनके भाई ब्रज किशोर सिंह ने पुलिस को जानकारी दी और पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। जब कौशल कुमार एवं उनके भाई ब्रज किशोर सिंह ने अन्य लोगों के सहयोग से पुलिया के नीचे से बैग को निकालकर खोला तो दंग रह गए। बैग में जिदा लड़की मिली। बैग से सल्फास की शीशी भी मिली। काफी प्रयास कर लोगों ने लड़की का हाथ और मुंह खोला और उसका नाम पता पूछा। लड़की ने अपने पिता का नाम संजय चौधरी और घर का पता खिलवत गांव बताया।
इधर घटना की जानकारी मिलते ही बिदुपुर थाने की गश्ती पुलिस भी पहुंच गई और लड़की को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराने ले गई। प्राथमिकी उपचार बाद लड़की को थाने लाया गया और उससे घटना की पूरी जानकारी लेकर पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी।
थाने में लड़की ने बताया कि शाम चार बजे उसके चचेरे भाई  विक्की कुमार और उसका बगलगीर सुशील कुमार उसे घर से बुलाकर ले गए और पड़ोस की दुकान से टॉफी लाने के लिये पैसे दिये। जब वह टॉफी लेकर आयी तो दोनों ने उसे पकड़ लिया और एक प्लास्टिक के थैले से ढककर उसके मुंह पर टेप से बांध दिया। बाद में उसके हाथ-पैर बांधकर उसे बाइक से लाकर पुलिया के नीचे फेंक दिया।
उधर लड़की के पिता का कहना है कि उसकी बच्ची की हत्या के लिये उसके चचेरे भाई ने यह हरकत की है।
थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार ने  बताया कि जांच की जा रही है। पीड़िता की निशानदेही पर बिक्की कुमार को पुलिस ने देर शाम गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ कर रही थी। समाचार प्रेषण तक पीड़िता के पिता ने पुलिस को कोई आवेदन नहीं दिया था।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार