डकैती कांड का पर्दाफाश करने में जुटी पुलिस, एसआइटी गठित

सहरसा। कटिहार जिला के प्राणपुर थाना के थानाध्यक्ष रंजय कुमार सिंह के सहरसा स्थित आवास पर हुई डाकजनी की घटना के खुलासे को लेकर पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है। एसपी राकेश कुमार ने सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में घटना को लेकर एसआइटी का गठन किया है। वहीं पुलिस इसका वैज्ञानिक तरीके से भी अनुसंधान कर रही है।

थानाध्यक्ष के सहरसा के नरियार रोड स्थित आवास से बदमाशों ने नकदी समेत चार लाख की संपत्ति लूट ली थी जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू की है।
इस मामले में पुलिस को कुछ सुराग भी हाथ लगा है जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। इधर, एसपी राकेश कुमार ने कांड में त्वरित कार्रवाई को लेकर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है जिसमें सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार, एसपी गोपनीय शाखा के पुअनि द्रवेश कुमार, गोपनीय शाखा के व्याइस लॉगर प्रभारी मंगलेश कुमार मधुकर, सदर थाना के पुअनि रूदल कुमार, मनोज कुमार बच्चन को शामिल किया गया है। दूसरी ओर पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज, बदमाशों के मोबाइल का टॉवर लोकेशन आदि के आधार पर जांच कर रही है। वैसे, फिलहाल कोई ठोस सफलता हाथ नहीं लगी है। लेकिन पुलिस जल्द इस मामले का पर्दाफाश करने का दावा कर रही है।
पुरानी रंजिश में मारपीट में चार जख्मी यह भी पढ़ें
----
वर्षों बाद शहरी क्षेत्र में हुई डकैती की घटना
-----
जिले में डाकजनी की घटना पर लगभग विराम लग गया था। लेकिन देर शाम ही पुलिस को चुनौती देकर बदमाशों ने वर्षों बाद डकैती कांड को अंजाम दिया। इससे पहले नरियार में ही डाकेजनी की घटना हो चुकी है। जबकि संतनगर, बिहरा थाना क्षेत्र में डाकेजनी की घटना हुई थी।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार