जाम की समस्या से निजात को लेकर हटाया गया अतिक्रमण

गोपालगंज : शहर में जाम की समस्या से निजात पाने को लेकर सदर एसडीओ उपेंद्र कुमार पाल के निर्देश के बाद नगर परिषद ने शहर के कचहरी रोड व जादोपुर रोड से अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया। इस दौरान जेसीबी मशीन से कई दुकानों के आगे लगे अतिक्रमण को हटाया गया। नगर परिषद की इस कार्रवाई को देखकर सड़क के किनारे ठेला पर दुकान चला रहे दर्जनों दुकानदार अपनीदुकान लेकर इधर उधर भागते नजर आए।

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि शहर की सड़कों पर आए दिन लगने वाली जाम की समस्या से निजात पाने के लिए सदर एसडीओ उपेंद्र कुमार पाल के निर्देश पर शुक्रवार को कचहरी रोड व जादोपुर रोड से अतिक्रमण हटाया गया। अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर परिषद के जेसीबी मशीन व कर्मियों ने सड़क के किनारे लगाए गए सैकड़ों दुकानों को हटाया गया। इस दौरान सड़क की जमीन में मौजूद कई दुकानों के काउंटर को जेसीबी मशीन से ध्वस्त कर दिया गया। इस दौरान जादोपुर रोड में भी नगर परिषद के द्वारा अतिक्रमण हटाने का कार्य मौनिया चौक से शुरू किया गया। जादोपुर रोड में सड़क पर खड़ी दर्जनों वाहनों को भी नगर परिषद ने जब्त कर लिया। अतिक्रमण हटाने के दौरान सदर सीओ विजय कुमार सिंह व नगर थाना की पुलिस फोर्स भी तैनात रही।
बेटे को बचाने पहुंची मां की करंट की चपेट में आने से मौत यह भी पढ़ें
इनसेट
अतिक्रमण हटाने के दौरान दुकानदारों से हुई नोंकझोंक
गोपालगंज : शहर की सड़कों पर लगने वाली जाम की समस्या को खत्म करने के लिए नगर परिषद की ओर से शुक्रवार को अभियान चलाया गया। अतिक्रमण हटाने के दौरान सड़क की जमीन पर अपनी दुकान का छज्जा निकालने वाले दुकानदारों व स्वास्थ्य कर्मियों के बीच नोंक-झोंक भी हुई। हालांकि मौके पर मौजूद अधिकारियों ने उग्र दुकानदारों को समझा बुझा कर शांत करा दिया।
कोरोना का संदिग्ध मरीज मिलने के बाद पहुंची चिकित्सकों की टीम यह भी पढ़ें
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार