भूमि विवाद में पिता-पुत्र के बीच मारपीट, केस दर्ज

संवाद सूत्र, ठाकुरगंज (किशनगंज) : कुर्लिकोर्ट थाना क्षेत्र के गिधिनगोला गांव में भूमि विवाद को लेकर पिता-पुत्र के बीच मारपीट हुई। मारपीट के साथ-साथ लूटपाट करने का आरोप लगाते हुए कुर्लिकोर्ट थाना में आवेदन कर पिता-पुत्र ने एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

गिधिनगोला गांव निवासी असफाक आलम ने पिता व सगे भाइयों पर आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि प्रतिदिन की भांति शनिवार सुबह को अपनी दुकान खोलने गया। तभी पिता मो. अजीमुद्दीन, भाई मुमताज आलम, मो. निजामुद्दीन व मो. तौसीफ आलम अपने पत्नियों के साथ आ धमके और गाली गलौज के साथ लाठी डंडे, दबिया आदि से प्रहार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। वह बेहोश होकर गिर पड़ा। इसी क्रम में आरोपितों ने दुकान में लूटपाट करते हुए हजारों की नगदी लूट लिया। शोर गुल सुन पीड़ित की पत्नी व अन्य भाई मौके पर पहुंचे तो आरोपितों ने उन्हें भी पीटना शुरू कर दिया। साथ ही पीड़ित के भाभी का कपड़ा फाड़ कर चांदी के गहने लूट लिए।
शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म यह भी पढ़ें
जबकि दूसरे पक्ष के यानी पिता मो. अजीमुद्दीन ने पुलिस को सौंपे आवेदन में कहा है कि बीते कुछ माह से जमीन जायदाद को लेकर विवाद चल रहा है। इसी क्रम में शनिवार सुबह को जब वे नमाज पढ़ कर लौट रहे थे तो उनके पुत्र मो. असफाक, मो. राजेश व मो. जैदुल ने मिलकर घेर लिया और गाली-गलौज करते हुए बुरी तरह से मारपीट करते हुए गमछे का फंदा गले मे डालकर घसीटने हुए कहा कि इसका जीभ काट डालो। इसके मरने के बाद ही जायदाद का हिस्सा मिलेगा।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार