अभी से दिखने लगा सड़कों पर जनता क‌र्फ्यू का असर

पूर्णिया। अनुमंडल के सडकों पर अब धीरे-धीरे वीरानगी छाने लगी है। शनिवार की सुबह से ही सडकों पर वाहनों एवं आमलोगों की आवाजाही कम रही है। रविवार को प्रधानमंत्री श्री मोदी द्वारा आहूत जनता क‌र्फ्यू का असर शनिवार की सुबह से ही सड़कों पर दिखने लगा है। लोग कोरोना वायरस के भयभीत होकर अपने आपको घरों में कैद करने लगे हैं ।

कोचिंग संस्थान कर रही है सरकारी आदेश का उल्लंघन :-अनुमंडल मुख्यालय में संचालित विभिन्न कोचिंग संस्थान अभी भी सरकारी आदेश का उल्लंघन कर रही है तथा कोचिंग संस्थानों को खोले हुए है ।स्थानीय प्रशासन द्वारा भी इतना के वाबजूद किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जा रही है तथा कोचिंग संस्थानों के इस कृत्य से कोरोना वायरस के संक्त्रमण की व्यापक संभावना बनी हुई है।

जनता क‌र्फ्यू के लिए जनता तैयार- रविवार को आयोजित होने वाले जनता क‌र्फ्यू के लिए अनुमंडल की आम जनता अभी से तैयार बैठी है। वहीं दूसरी ओर अनुमंडलीय अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड बनाए गए है। अस्पताल कर्मी किसी भी प्रकार की आपात स्थिति से मुकाबला करने के लिए तैयार दिख रही है। परन्तु कोरोना वायरस का भय सबों के चेहरे पर स्पष्ट रूप से देखा जा रहा है। सरकारी कार्यालयों में आमलोगों की लगने वाली भीड़ में भी अप्रत्याशित कमी दिख रही है। न्यायालय में आपातकालीन मामले को छोड़ अन्य मामले को नहीं सुना जा रहा है ।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार