VIDEO: आइसोलेशन में घर पर कपड़े धो रहे शिखर धवन, कर रहे टॉयलेट की सफाई

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपने घर में सेल्फ आइसोलेशन पर हैं। जहां एक ओर उनके साथी खिलाड़ी अलग-अलग तरीकों से इस महमारी के बीच अपना टाइम पास कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर शिखर धवन घर के काम-काज में बिजी हैं।

इस क्रिकेटर ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कपड़े धोते और टॉयलेट क्लीन करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक गाना भी चल रहा है और साथ ही उनकी वाइफ आयशा दिख रही हैं, जो मेकअप में बिजी हैं। हालांकि ये वीडियो मजाकिया अंदाज में बनाया गया है।
Life after one week at home. Reality hits hard #AeshaDhawan @BoatNirvana #boAtheadStayINsane pic.twitter.com/ZTM2IhGV3c
कोरोना वायरस से खौफ में दुनिया: दुनिया भर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मृतक संख्या 17 हजार के पार पहुंच गई है। कोरोना वायरस का पहला मामला चीन में पिछले वर्ष दिसंबर में सामने आया था, तब से 175 देशों में 3,96,000 से अधिक मामलों की पुष्टि हुई है। आलम ये है कि कई देशों में अब केवल उन मामलों की ही जांच की जा रही है जिनमें मरीज को अस्पताल में भर्ती करवाए जाने की जरूरत है।
इटली में कोरोना वायरस के कारण पहली मौत फरवरी में हुई थी। अब यहां 6,077 लोगों की मौत हो चुकी है, यह आंकड़ा चीन से अधिक है। यहां 63,927 मामलों की पुष्टि हुई है, जबकि 7,432 लोग इस संक्रमण से उबर चुके हैं। भारत में अब तक इससे 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

अन्य समाचार