Entertainment News: घर में बैठ वर्चुअल योग कर रहे हैं Rishi Kapoor, होने वाली बहू आलिया ने किया मजेदार कमेंट

बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों लॉकडाउन में है. इस वक्त सितारे कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से घर में ही हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के सानमे उनकी फिटनेस को मेनटेन करना एक समस्या बना हुआ है. मगर फिटनेस फ्रीक सेलेब्स घर के अंदर भी अपनी सेहत का पूरा ख्याल रख रहे हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों लॉकडाउन में है. इस वक्त सितारे कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से घर में ही हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के सानमे उनकी फिटनेस को मेनटेन करना एक समस्या बना हुआ है. मगर फिटनेस फ्रीक सेलेब्स घर के अंदर भी अपनी सेहत का पूरा ख्याल रख रहे हैं. हाल ही में कटरीना कैफ, सलमान खान, वरुण धवन के वर्कआउट का वीडियो चर्चा में रहा. ऐसे में अपनी सेहत का और ध्यान रखते हुए अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का एक वीडियो नीतू कपूर ने शेयर किया है. ऋषि के इस वीडियो पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने ऐसा कमेंट कर दिया जो वायरल हो रहा है.
ऋषि कपूर के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनकी पत्नी नीतू कपूर ने शेयर किया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है की ऋषि टीवी के सामने बैठे हुए हैं और कुर्सी पर बैठे बैठे योगा कर रहे हैं. ऋषि के योगा करते हुए इसी वीडियो को नीतू ने फैंस के साथ शेयर किया है और सबको घर पर रहने की सलाह दी है. नीतू ने वीडियो साझा कर लिखा- 'वर्चुअल योगा कर रहे हैं. घर पर रहें और स्वस्थ रहें.'
Doing virtual yoga .. stay home stay healthy !!! @brat.man we accept the challenge @riddhimakapoorsahniofficial @nandanitasha @nikhil_nanda @rimosky @shwetabachchan ??#hardquarfitnesscorona
A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on Mar 20, 2020 at 12:08am PDT

ऋषि के वीडियो पर स्वास्थ के प्रति इस तरह सचेत रहने के लिए सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं. इसमें ऋषि के बेटे रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है. आलिया भी ऋषि को योग करते देख काफी इंप्रेस हुईं और उन्होंने कैप्शन में अद्भुत लिखा. आलिया के इस कमेंट को फैंस खूब इंज्वाय कर रहे हैं.
बता दें कि जहां एक तरफ कोरोना वायरस से अबतक देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 500 के करीब पहुंच चुका है वहीं दूसरी तरफ इससे मरने वालों की संख्या देश में 10 हो चुकी है. देशभर में सावधानी बरती जा रही है और लोग खुद को सेल्फ क्वॉरनटाइन कर रहे हैं. अब देखना ये होगा कि आने वाले समय में कोरोना वायरस का प्रभाव कैसा रहता है.

अन्य समाचार