COVID19: तमिलनाडु में एक कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीज का निधन

उत्तराखंड में आवश्यक वस्तुओं की सभी दुकानें सुबह 7 बजे से सुबह 10 बजे तक खुलेंगी

उत्तराखंड में आवश्यक वस्तुओं की सभी दुकानें आज सुबह 7 बजे से सुबह 10 बजे तक खुली रहेंगी, 10 बजे के बाद सड़कों पर लोगों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी.
WHO के मुताबिक दुनियाभर में अब तक COVID-19 से 16,000 से ज्यादा मौतें, 372,000 से ज्यादा मामलों की पुष्टि
कोरोना वायरस LIVE: अगर नहीं माने लोग तो शूट-एट-साइट आदेश जारी करने होंगे: तेलंगाना CM
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा, "अगर लोग कोरोनावायरस लॉकडाउन का पालन नहीं करते हैं, तो ऐसी स्थिति उत्पन्न हो सकती है जहां हमें 24 घंटे कर्फ्यू लगाना होगा और शूट-एट-साइट आदेश जारी करने होंगे. मैं लोगों से ऐसी स्थिति उत्पन्न नहीं होने देने का आग्रह करता हूं."
पुडुचेरी: पुलिस ने कोरोनवायरस लॉकडाउन के बीच लोगों के गैर-जरूरी आवाजाही को रोकी
कोरोना वायरस LIVE : तमिलनाडु में एक COVID19 पॉजिटिव मरीज का निधन
तमिलनाडु के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्य मंत्री डॉ सी विजयबास्कर ने बताया कि मदुरै के राजाजी अस्पताल में भर्ती होने वाले एक COVID19 पॉजिटिव मरीज का निधन हो गया है. मृतक का स्टेरॉयड पर निर्भर सीओपीडी, हाई ब्लड प्रेशर और अनियंत्रित डायबिटीज के साथ लंबी बीमारी का मेडिकल इतिहास रहा है.
छत्तीसगढ़ में सभी गरीब परिवारों को अप्रैल और मई में मुफ्त चावल दिया जाएगा
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने फैसला किया है कि राज्य के सभी गरीब परिवारों को अप्रैल और मई के महीनों के लिए सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत मुफ्त चावल दिया जाएगा. मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से ये जानकारी दी गई.
पाकिस्तान में 26 मार्च से सभी डोमेस्टिक फ्लाइट्स कैंसल होंगे
कोरोना वायरस LIVE : गुजरात में 1 से 9 तक और 11वीं कक्षा के छात्र होंगे प्रोमोट
अश्विनी कुमार, सचिव, गुजरात राज्य सूचना और प्रसारण विभाग ने बताया कि गुजरात में परीक्षाओं के बिना कक्षा 1 से 9 तक और कक्षा 11 के सभी छात्रों को अगले क्लास में प्रोमोट किया जाएगा, क्योंकि सभी स्कूल कोरोनोवायरस के मद्देनजर बंद कर दिए गए हैं.
फ्रांस में अब तक 1100 मौतें
समाचार एजेंसी एएफपी ने आधिकारिक के हवाले से बताया है कि फ्रांस में कोरोनोवायरस से 240 मौतें और हो गई है. देश में मौत का आंकड़ा 1100 हो गया है.
तेलंगाना: मुख्यमंत्री राहत कोष में 16 करोड़ रूपए देगी पंचायत राज शिक्षक संघ
तेलंगाना के मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया है कि पंचायत राज शिक्षक संघ के सदस्यों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 16 करोड़ रुपये का दान देने की घोषणा की.
कोरोना वायरस LIVE : पंजाब: CM ने बनाया COVID राहत कोष
पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य में कोरोनावायरस संकट से लड़ने के लिए डोनेशन देने के लिए पंजाब सीएम COVID राहत कोष की स्थापना की है.
गुजरात में 2 नए कोरोना पॉजिटिव केस, कुल 35 मामले
गुजरात के मुख्य सचिव अनिल मुकीम के मुताबिक, राज्य में कोरोनोवायरस के 2 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. राज्य में पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 35 हो गई है.
पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग में COVID-19 जैसे लक्षण
पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने बताया हैं कि उनके और उनके पिता में COVID-19 जैसे लक्षण दिखाई दिए हैं और यह "बेहद संभावना" है कि उन्हें कोरोनॉयरस संक्रमण हो गया है.
Greta Thunberg says she and her father have Covid-19 symptoms and that it's "extremely likely" she contracted the coronavirus. "We who don't belong to a risk group have an enormous responsibility," she said on Instagram, noting that they were in isolation.https://t.co/QvIartASgW
कोरोना वायरस LIVE : इटली में कोरोना वायरस से एक दिन में रिकॉर्ड 743 लोगों की मौत
इटली में कोरोना वायरस से मंगलवार को 743 लोगों की मौत हुई. इसके साथ ही देश में इस वायरस से मरनेवालों की संख्या 6,800 से ज्यादा हो चुकी है.
UP में आज से राशन-दवाई जैसी जरूरी सामानों की होम डिलीवरी
देशभर में 21 दिनों के ल़ॉकडाउन के बाद यूपी के मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता को भरोसा दिलाया है कि यूपी में जरूरी सामान का पर्याप्त स्टॉक है. योगी ने साथ ही ऐलान कि है कि कल से दूध-सब्जी, दवाई, राशन जैसे जरूरी सामानों को होम डिलीवरी की जाएगी. इसके लिए 10 हजार वाहनों की पहचान करने ली गई. योगी ने लोगों ने बाहर न निकलने की अपील की है

अन्य समाचार