पति को तलाक देकर हैंडसम बॉयफ्रेंड के साथ रहती है यह मशहूर अभिनेत्री, नाम है चौंकाने वाला

मेरे प्यारे दोस्तों, शादी के बारे में आप लोगों को पता होगा कि वह कैसा पवित्र बंधन है। जो काफी ज्यादा अच्छा होता है और इस बंधन में बनने के बाद हमारा जीवन बहुत ही अच्छा से व्यतीत होता है। है आज के पोस्ट में हम आप लोगों को एक ऐसी अभिनेत्री से मिलाने वाले हैं जो अपने पति को तलाक देने के बाद अपने हैंडसम बॉयफ्रेंड के साथ रहती है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वह कौन सी अभिनेत्री है तो जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को विस्तार से जरूर पढ़ें।

तो आइए जानते हैं पूरे विस्तार से.....................
दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री के बारे में आज आपको पोस्ट में बताने वाले हैं वह बेहद खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री हैं जिनका नाम जेनिफर विंगेट है। जी हां दोस्तों आज की पोस्ट में हम आप लोगों को जाने पर भी गेट के बारे में कुछ बातें बताने वाले हैं। जेनिफर विंगेट ग्रोवर के साथ शादी रचाई थी लेकिन आपको बता दें कि करण सिंह ग्रोवर की शादी किसी और के साथ हुई थी करण सिंह ग्रोवर ने दूसरी शादी साल 2012 में जेनिफर विंगेट के साथ की थी दोस्तों जैसा कि आप सभी अच्छे से जानते हैं कि प्यार अंधा होता है।
इसी वजह से जाने पर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी जब जेनिफर विंगेट को करण सिंह ग्रोवर ने रिश्ते के बारे में बताया तो वह चर्चा की तरह गई थी। जेनिफर विंगेट का रिश्ता अधिक समय तक नहीं चल पाया और दोनों जल्द ही आपस में तलाक ले लिया। आगे बता दे कि जेनिफर विंगेट ने अपने प्यार के लिए सब कुछ अनदेखा कर दिया था। केवल 4 साल के अंदर ही दोनों के बीच तलाक हुआ और सभी का कारण बिपाशा बसु की।
आगे आप लोगों को बताते चले कि करण सिंह ग्रोवर को बिपाशा बसु से प्यार हो गया था और वह करण सिंह ग्रोवर से शादी करने के लिए तैयार भी हो चुकी थी।
Source:- uc news,

अन्य समाचार