अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी के 21 दिन के लॉकडाउन पर उठाया सवाल, बोले- हमेशा 8 बजे ही बोलते हैं और समय देते हैं...

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार राज 8 बजे कोरोना वायरस को देखते हुए 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का आदेश दिया है। अब 21 दिन तक पूरा देश पूरी तरह से बंद रहेगा। पीएम मोदी ने कहा है कि इन 3 हफ्तों में लोग घरों में ही रहें। ऐसे में पीएम मोदी के इस ऐलान के बाद से बॉलीवुड सेलेब्स से जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। इस लिस्ट में डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी शामिल हो गए हैं।

अनुराग काफी समय से सोशल मीडिया से गायब हो गए थे। लेकिन देश हालातों का हवाला देते हुए एक बार फिर से उन्होंने ट्विटर पर वापसी की है। इस वापसी के साथ ही वह अपने पुराने तेवर में लौट आए हैं। अनुराग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, वह आए दिन अपना पक्ष राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर रखते रहते हैं।
अनुराग कश्यप ने ट्वीट करके पीएम मोदी के ऐलान पर सवाल खड़ा किया है। अनुराग ने ट्वीट करके लिखा है कि 8 बजे रात के बजाए सुबह आठ बजे बोल देते । चार बजे भी बोल देते तो इंतज़ाम कर लेते । हमेशा आठ बजे ही बोलते हैं और समय देते हैं चार घंटे का । उनका क्या जो पैदल घर को निकले हैं शहर छोड़ के , क्योंकि बस या ट्रेन नहीं चल रही ? अब कहें तो कहें क्या । ठीक है प्रभु।
8 बजे रात के बजाए सुबह आठ बजे बोल देते । चार बजे भी बोल देते तो इंतज़ाम कर लेते । हमेशा आठ बजे ही बोलते हैं और समय देते हैं चार घंटे का । उनका क्या जो पैदल घर को निकले हैं शहर छोड़ के , क्योंकि बस या ट्रेन नहीं चल रही ? अब कहें तो कहें क्या । ठीक है प्रभु।
आपको बता दें कि भारत नें कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या 500 पार हो गई है। मंगलवार को करीब 52 नए मामले सामने आए हैं। वहीं कई मरीज इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं।सोमवार को महाराष्ट्र, दिल्ली और पंजाब की सरकारों ने सोमवार को कर्फ्यू लागू कर दिया जबकि भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया था।

अन्य समाचार