चार रियर कैमरों के साथ लाँच किया Redmi K30 Pro Zoom Edition स्मार्टफोन को

Redmi K30 Pro Zoom Edition स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है। इस फोन का पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन को अभी चीन में लाँच किया गया है। फोन को पाॅवर देने के लिए 4700 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन को भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही मिल पायी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को जल्द पेश किया जा सकता है। अब इसकी कीमत के बारे में आपको जानकारी देते है-

सबसे पहले इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इस फोन की शुरूआती कीमत लगभग 41,000 रुपये है,आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह कीमत चीन में है। इस कीमत में 8 जीबी व 128 जीबी स्टोरेज वाला फोन मिलेगा। इसके अलावा इस फोन के 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग चीन में 43,000 रुपये हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को अलग अलग रंग में उपलब्ध कराया गया है यानी कि इस फोन को मूनलाइट व्हाइट, स्काई ब्लू, स्टार रिंग पर्पल और स्पेस ग्रे रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है जो कि अपने आप में काफी खास है।

इस फोन के रियर कैमरे की जानकारी दे तो इस फोन के रियर में एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का और एक कैमरा 3 मेगापिक्सल का भी दिया गया है। इस फोन में सेल्फी लेने के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

अन्य समाचार