OnePlus 8 लॉन्च से पहले 10 लोगों को मिलेगा फ्री, आपके पास भी मौका

चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus अगले महीने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज OnePlus 8 लॉन्च करने की तैयारी में है. ऑफिशियल लॉन्च से पहले कंपनी OnePlus 8 सीरीज के कुछ स्मार्टफोन्स रिव्यू करने के लिए कुछ लोगों को देगी.

OnePlus फोरम पर कम्यूनिटी मैनेजर ने लिखा है कि नया फ्लैगशिप आ रहा है. इसे ऑफिशियल लॉन्च से पहले कुछ लोगों को ट्राई करने के लिए दिया जाएगा.
रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार कंपनी OnePlus 8, OnePlus 8 Lite और OnePlus 8 Pro लॉन्च करेगी. लेकिन लॉन्च से पहले कंपनी OnePlus 8 Pro रिव्यू के लिए लोगों को दे सकती है.
रिव्यू वन प्लस के स्टैंडर्ड से मैच करना चाहिए और कंपनी के मुताबिक ये रिव्यू लॉन्च के बाद कंपनी पब्लिश करेगी. अगर आप भी OnePlus का फ्लैगशिप लॉन्च से पहले ही यूज करना चाहते हैं और रिव्यू करना चाहते हैं तो आपको एक ऐप्लिकेशन फॉर्म फिल करना होगा.
1 अप्रैल तक आपको इस प्रोग्राम के लिए साइन अप करना है. 10 लोगों को डिवाइस दिए जाएंगे. इनमें से 6 लोगव वन प्लस फोरम मेंबर्स होंगे, क्योंकि कंपनी चाहती है कि इसमें ज्यादा सदस्य कम्यूनिटी के ही रहें.
साइन अप करने के लिए आपको अपने नाम के साथ जरूरी जानकारी भरनी है. आप अभी जो स्मार्टफोन यूज कर रहे हैं 250 शब्दों में उसका रिव्यू भी लिखना होगा.
10 अप्रैल को कंपनी 10 रिव्यूअर का ऐलान करेगी जो सभी ऐप्लिकेशन को शॉर्टलिस्ट करके निकाले जाएंगे. इन लोगों को कंपनी लॉन्च से पहले वन प्लस का फ्लैगशिप स्मार्टफोन भेजेगी.
लॉन्च इवेंट के बाद रिव्यूअर्स के रिव्यू कंपनी अपने सोशल मीडिया हैंडल और वेबसाइट पर इसे लाइव करेगी. कंपनी के मुताबिक फाइनल विनर्स को फोन हमेशा के लिए दे दिया जाएगा.
इस लिंक पर के आप वन प्लस के इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं.

अन्य समाचार