पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बताया- बेन स्टोक्स या हार्दिक पांड्या में, कौन है बेहतर ऑलराउंडर

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ब्रैड हॉग से जब भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और इंग्लिश क्रिकेटर बेन स्टोक्स में से बेहतर ऑलराउंडर चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने स्टोक्स का नाम लिया।

दरअसल पूर्व खिलाड़ी ट्विटर पर फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे। इस दौरान स्टोक्स और पांड्या में से एक को चुनने पर हॉग ने कहा, "यहां पर मैं इंग्लिश खिलाड़ी के साथ जाउंगा। हार्दिक में काफी क्षमता है, लेकिन उसने मेरी विश्व इलेवन में ऑलराउंडर के तौर पर स्टोक्स की जगह लेने के लिए पर्याप्त अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है।"
पूर्व बल्लेबाज से जब जसप्रीत बुमराह और कगीसो रबाडा में से बेहतर वनडे गेंदबाज चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज का नाम लिया।
साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी बाबर आजम को फैब-4 में स्टीव स्मिथ, विराट कोहली, जो रूट और केन विलियमसन के बराबर बताया है। उन्होंने लिखा, "बाबर खास है। उसकी पिछली पांच पारियां काफी खास रही हैं। वो सभी फॉर्मेट में मेरी फैब-4 में है।"
ब्रैड हॉग ने ये भी कहा कि न्यूजीलैंड के टॉम लेथम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे कमतर समझा जाना वाला खिलाड़ी है। उन्होंने ट्वीट किया, "न्यूजीलैंड के टॉम लेथम की उनकी घरेलू मैदान पर सभी तारीफ करते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि उसे अंतरराष्ट्रीय स्टेज पर और पहचान मिलनी चाहिए। वो इस समय मेरा पसंदीदा टेस्ट ओपनर हैं। वो एक सलामी बल्लेबाज के रूप में स्विंग और सीम की स्थिति में विश्वसनीय है।"

अन्य समाचार