तेलंगाना के CM बोले- लॉकडाउन का करें पालन, नहीं तो देना पड़ेगा गोली मारने का आदेश

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र को संबोधित करते हुए 21 दिन तक देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की है। साथ ही, राज्य सरकारों को इसका सख्ती से पालन कराये जाने का निर्देश भी दिया है। इस बीच, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने लोगों से लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने को कहा है। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा नहीं होता है तो गोली मारने का आदेश देना पड़ेगा।

मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा, 'अमेरिका में लॉकडाउन के लिए सेना सड़कों पर है। अगर यहां लोग लॉकडाउन का पालन नहीं करते हैं तो फिर ऐसी स्थिति खड़ी हो सकती है कि हमें 24 घंटे कर्फ्यू और गोली मारने के आदेश देने पड़ सकते हैं । मैं लोगों से आग्रह करता हूं कि इस तरह की स्थिति नहीं आने दें।' बता दें कि तेलंगाना में कोविड-19 के तीन नए मामले आने के साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 39 हो गई है।
In US,Army had to be called in to enforce lockdown.If people don't follow #CoronavirusLockdown,a situation may arise where we'll have to impose 24-hour curfew & issue shoot-at-sight orders.I urge people not to let such a situation arise:Telangana CM K Chandrashekar Rao (24.03.20) pic.twitter.com/he7KpLYrOb
मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा, 'अमेरिका में लॉकडाउन के लिए सेना सड़कों पर है। अगर यहां लोग लॉकडाउन का पालन नहीं करते हैं तो फिर ऐसी स्थिति खड़ी हो सकती है कि हमें 24 घंटे कर्फ्यू और गोली मारने के आदेश देने पड़ सकते हैं। मैं लोगों से आग्रह करता हूं कि इस तरह की स्थिति नहीं आने दें।' बता दें कि तेलंगाना में कोविड-19 के तीन नए मामले आने के साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 39 हो गई है।

अन्य समाचार