सैमसंग नया स्मार्टफोन करेगा लाँच, इसके रेंडर्स लीक हुए

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन के कई लीक सामने आए है। इस फोन के कुछ रेंडर्स भी सामने आये है। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिए जा सकते है। पाॅवर बटन इस फोन के दायी तरफ दिए जा सकते है। फोन की ग्राफिक्स से बनी कई तस्वीरें सामने आयी है। इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जो कि अपने आप में काफी खास माना जाता है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन को लेकर कई लीक सामने आये है जिससे इसके बारे में पता चलता है। इस फोन के रियर में तीन कैमरों का एक सेटअप दिया जा सकता है। इस फोन के रियर में फिंग प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इस फोन की डिस्प्ले को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में फ्लैट डिस्प्ले दी जा सकती है।

इस फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन के कैमरे सेंसर को लेकर कोई जानकारी नही मिली है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस फोन के कैमरे काफी दमदार हो सकते है।

इस फोन की बैटरी काफी दमदार हो सकती है। इस फोन के कैमरे सेंसर कितने मेगापिक्सल के दिए जायेगे, इसके बारे में जानकारी नही मिल पायी है। इस फोन की कीमत कितनी होगी, इसके बारे में जानकारी नही मिल पायी है। इसके बारे में जानकारी जल्द सामने आ सकती है। फोन की लाँच तारीख अभी सामने नही आयी है।

अन्य समाचार