आईशैडो कलर कॉम्‍बीनेशन को लेकर रहते हैं हमेशा कंफ्यूज? तो इन 5 आईशैडो कलर कॉम्‍बो से जमाएं अपना मेकअप गेम

अक्‍सर आप लोग मेकअप में उस चीज से कतराते हैं, जिसे हम कम ही इस्‍तेमाल करते हैं। यही वजह है कि हम अपने मेकअप को एक बेहतरीन टचअप नहीं दे पाते और नतीजन हम पार्लर जाने का विचार बना लेते हैं। लेकिन यहां हम आपको आईशैडो के कुछ कलर कॉम्‍बो बताएंगे, जो आपको एक खूबसूरत लुक देने में मदद करेगा। अगर आपने भी बहुत सारे रंगों के साथ एक महंगा आईशैडो पैलेट खरीदा है, लेकिन आप इसमें केवल कुछ ही 1-2 कलर को लगा के इसे खत्‍म कर देते हैं, तो यहां आपके लिए कुछ है। यहां हम आपके लिए आइशैडो गाइड है, जिससे आपको अपने आईशैडो पैलेट में बाकी कलर को चुनकर एक अच्‍छा आईशैडो कलर कॉम्‍बीनेशन बनाने में मदद मिलेगी।

यहां जानिए कौन से आईशैडो कलर कॉम्बोस एक साथ सबसे अच्छा काम करेगें और आपके मेकअप गेम को ऊपर ले जाएंगे।
ऑरेंज और पर्पल
ऑरेंज और पर्पल कलर का कॉम्‍बीनेशन काफी अच्‍छा हो सकता है। इसके लिए आप नारंगी रंग के एक छोटे से थपके के साथ एक हल्का बैंगनी या बकाइन कलर जोड़ें। यह एक डे टाइम इवेंट के लिए बेस्‍ट है। यह आईशैडो कॉम्‍बीनेशन विशेष रूप से एक लहंगा या साड़ी के साथ खूब जमेगा।
मैटलिक यलो और ब्‍लैक
A post shared by HK (@realhinakhan) on Jan 10, 2020 at 1:29am PST

यलो या पीला काफी पेचीदा रंग हो सकता है, लेकिन इस कलर के आईशैडो को सही से अच्‍छे कलर कॉम्‍बीनेशन के साथ लगाया जाए, तो यह गेम बदल सकता है। अब हम आपको बताते हैं आपको कैसे यलो आईशैडो लगाना है। आप अपने एक नियमित रूप से काले स्मोकी आईज के बजाय, यलो और ब्‍लैक आईशैडो कॉम्‍बो बनाएं। इसके लिए आप अपनी आंख के अंदरूनी तरफ यलो शेड लगाएं उसके बाद आप एक ब्‍लैक शेड से बाहरी तरफ हल्‍का शेड दें और फिर आईलाईनर लगाएं। यह आपको एक स्‍मोकी लुक देने के साथ एक डिफरेंट लुक भी देगा।
ब्रॉन्‍ज और प्‍लम
किसी पार्टी, फेस्टिव और वेडिंग लुक के लिए आप ब्रोंज़ और प्लम आईशैडो कलर से एक बेहतर कॉम्बिनेशन के बारे में सोच सकते हैं। यह एक परफेक्‍ट मैच है, जो लोगों का ध्‍यान आपकी ओर खींचने में आपकी मदद करेगा और हर कोई आपकी तारीफ करेगा। इस कलर कॉम्‍बीनेशन को आप ट्रेडिशनल आउटफिट, एथनिक या गाउन के साथ लगाएं।
पिंक और ब्‍लू
आप एक सॉफ्ट पिंक कलर के साथ एक आईशैडो बेस सेट करें और फिर इसे स्‍काई ब्‍लू या फिर नेवी ब्लू शेड के साथ हाइलाइट करें। यह आपको एक आईमेकअप गोल सेट करने में मदद करेगा। इस कॉम्‍बो को ट्राई करते समय हमेशा ध्‍यान रखें की ब्‍लू शेड की अति न करें, भीतरी कोने में थोड़ा सा डैब कर निचली पलक पर लगाएं, जैसा कि यहां फोटो में दिखाया गया है।
पीच और गोल्‍ड
यदि आप एक ही समय में अपनी आँखों को एक वॉर्म और स्‍पार्कल लुक देना चाहते हैं, तो आप पीच और गोल्‍ड कलर का कॉम्‍बो ट्राई करें। यह आपके लिए बेस्‍ट है, यह आपकी आंखों को गहराई देने में मदद करेगा। बस आपको इस कलर कॉम्‍बीनेशन को लगाते समय आपको अपनी आंखों के अंदरूनी आधे हिस्‍से में गोल्‍ड शेड और बाहरी तरफ पीच शेड लगाना है। जैसे यहां तस्‍वीर में बताया गया है।

अन्य समाचार