क्वारंटाइन में रहकर एक शख्स ने लड़की के साथ की ऐसी हरकत,VIDEO कर देगा हैरान

न्यूयॉर्क: कोरोना वायरस ने लोगों की जिंदगी को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है। लॉकडाउन और सेल्फ क्वारनटीन का असर लोगों की डेटिंग और लव लाइफ पर भी खूब पड़ा रहा है> लव बर्ड्स ना तो मिल पा रहे हैं और ना ही एक दूसरे को प्रपोज कर पा रहे हैं। लेकिन यह भी सच है कि प्यार करने वालों को जंजीरो में ज्यादा दिन कैद करके नहीं रखा सकता। वो एक दूसरे तक पहुंचने का कोई ना कोई रास्ता खोज ही लेते हैं।

I can't believe this actually worked and yes this is a real story pic.twitter.com/X5KbBl0qIe
- Jeremy Cohen (@jerm_cohen) March 22, 2020
न्यूयॉर्क के ब्रुकलीन में रहने वाले एक शख्स ने सेल्फ क्वारनटीन में रहते हुए एक लड़की को बड़े हाईटेक और अनोखे अंदाज में अपना फोन नंबर दिया और प्रपोज किया. जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर इन दिनों टिकटॉक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़का ड्रोन का इस्तेमाल करता है और लड़की को अपना फोन नंबर दे देता है. इस वीडियो में जेरेमी ने पूरी घटना के बारे में बताया है. वीडियो में सबसे पहले वह अपनी खिड़की से बाहर एक लड़की को नाचते हुए देखता है और उसे हैलो बोलता है और वह भी वापस से हैलो बोलती है।
लॉकडाउन पर दिग्गज एक्टर ने शेयर किया कुछ ऐसा, फैंस ने दिया जवाब

इसके बाद जेरेमी ड्रोन पर अपना नंबर चिपका कर उसे भेजता है और एक घंटे बाद उसके पास लड़की का मैसेज आता है। वीडियो को जेरेमी कोहेन ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके है। वीडियो के टाइटल में क्वारनटीन क्यूटी की लव स्टोरी लिखा है. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। कोरोना वायरस ने दुनिया भर में तबाही मचा रखी है लोग मौत के साये में जी के लिए मजबूर हैं. लेकिन यह वीडियो लोगों को एक नई ताकत दे रहा है। कोरोना वायरस से निपटने और संक्रमण फैलने से रोकने के लिए दुनियाभर में कई जगहों पर लॉकडाउन लागू किया जा चुका है।लोग अपने घरों में रहने के लिए ही मजबूर हैं। आपातकालीन सेवाओं को छोड़कर सभी सेवाओं पर रोक लगाी हुई है।

अन्य समाचार