कोरोना महामारी से लड़ने के लिए भारत में N95 मास्क डोनेट करेगा Vivo

चीनी हैंडसेट मेकर Vivo ने कहा है कि कंपनी जरूरी चीजों की सप्लाई को लेकर सरकार के संपर्क में है और कोरोना महामारी को ध्यान में रखकर भारत में N95 मास्क डोनेट करेगी. कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि हम बेहद जरूरी चीजों की सप्लाई को लेकर सरकार के संपर्क में हैं. अगले कुछ हफ्तों तक हम सरकार के साथ मिलकर काम करेंगे और जितनी हमसे हो सके उतनी मदद करेंगे.

कंपनी की ओर से एक स्टेटमेंट में कहा गया कि पहले कदम के रूप में हम डॉक्टरों और हेल्थ वर्कर्स के लिए सर्जिकल और N95 मास्क खरीदने और डोनेट करने की प्रक्रिया में हैं. एक और स्टेटमेंट में वीवो ने कहा है कि कंपनी महाराष्ट्र सरकार को एक लाख मेडिकल मास्क देगी.
कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते Realme का इवेंट हुआ पोस्टपोन
कंपनी ने कहा है कि मौजूदा वक्त में जब पूरा देश लॉकडाउन में है और इस कठिन परिस्थिति में भी हेल्थ वर्कर्स ने अपना काम जारी रखा है. ऐसे में हमारा ख्याल रखने वाले इन वर्कर्स की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए विशेष पहल करने की जरूरत है. हम सभी की सुरक्षा और बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हैं.
इसके अलावा आपको बता दें कि हाल ही में चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi ने भी भारत में लाखों N95 मास्क और प्रोटेक्टिव सूट्स देने की घोषणा की थी. कंपनी ने कहा था कि AIIMS जैसे सरकारी अस्पतालों के डॉक्टरों को हैजमेट सूट्स (हजार्डस मटेरियल सूट्स) दिए जाएंगे.

अन्य समाचार