लेनोवो ए 7 Google Play कंसोल पर देखा गया, प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स आये सामने

जयपुर। लेनोवो ने पिछले साल सितंबर में अपना एंट्री-लेवल लेनोवो ए 6 नोट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया था, साथ ही हाई-एंड लेनोवो जेड 6 प्रो भी लॉन्च किया था। अब, कहा जा रहा है कि कंपनी एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसका नाम है - Lenovo A7। कथित तौर पर स्मार्टफोन को Google Play कंसोल में देखा गया है। यदि Google Play कंसोल पर लिस्टिंग किसी भी संकेत है कि लेनोवो ए 7 मॉडल नंबर AK47 के साथ आयेगा और एचडी + डिस्प्ले के साथ आएगा।

प्राइसबाबा की एक रिपोर्ट के अनुसार, लेनोवो स्मार्टफोन के लिए Google Play कंसोल लिस्टिंग से पता चलता है कि लेनोवो ए 7 को एक एंट्री-लेवल स्प्रेडट्रम SC9863A SoC द्वारा संचालित किया जाएगा, जो एक PowerVR GE8182 GPU और 2GB RAM के साथ मिलकर बनाया जाएगा।
रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि लेनोवो ए 7 पिछली पीढ़ी के एंड्रॉइड, एंड्रॉइड 9 पर काम करेगा। Google Play कंसोल लिस्टिंग में कथित लेनोवो A7 की तस्वीर को वाटर-बैक-स्टाइल notch के साथ दिखाया गया है, लेकिन डिस्प्ले आकार का उल्लेख नहीं किया गया है। साथ ही फोन में 320ppi पिक्सेल घनत्व के साथ एचडी + डिस्प्ले होने की जानकारी मिली है। जिसका 720×1,560 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन होगा। बता दें कि लेनोवो ने सितंबर 2019 में लेनोवो ए 6 नोट को कंपनी के प्रवेश स्तर के स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया। Lenovo A6 Note को Rs की कीमत में लॉन्च किया गया था। 7,999 है और केवल एक 3GB + 32GB स्टोरेज विकल्प में आता है। लेनोवो A6 नोट 6.01-इंच HD + डिस्प्ले पैक करता है और मीडियाटेक के Helio P22 चिपसेट द्वारा संचालित है।

अन्य समाचार