4 जीबी रैम व 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन की कीमत है इतनी कम, जानें

Mi A3 स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, इस फोन को 2018 में लाँच किया गया था। फोन की कीमत 11,999 रूपये है। फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन की डिजाइन भी काफी दमदार दी गई है। इस फोन में कई दमदार फीचर्स दिए गए है जो कि अपने आप में काफी खास माने जाता है।

फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी दे तो इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है इन कैमरों के नीचे की तरफ एलईडी लाइट दी गई है। इसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, इसमें 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन के फ्रंट कैमरे की जानकारी दे तो इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन के पाॅवर सेंटर के बारे में आपको जानकारी दे तो इसमें पाॅवर देने के लिए 4030 एमएएच की बैटरी दी गई है।फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा गया है।

इस फोन के प्रोसेसर की जानकारी दे तो इस फोन को गति देने के लिए इसमें क्वालकाॅम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है।फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और फोटो व अन्य चीजों को सेव करने के लिए इसमें 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

अन्य समाचार