Huawei P40 Pro स्मार्टफोन को किया जायेगा आज लाँच, जानें इसके बारे में

Huawei P40 Pro स्मार्टफोन को आज लाँच किया जायेगा। इस फोन में प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया जासकता है। इस फोन को आज चीन में लाँच किया जायेगा। फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन को आॅनलाइन इवेंट के द्वारा ही लाँच किया जायेगा। इसके अलावा अब तक इस फोन को लेकर कई जानकारी सामने आ चुकी है। अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी आपको विस्तार से देते है-

इस फोन के सामने की तरफ दो कैमरे दिए जा सकते है जिसके सेंसर को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें दमदार सेंसर दिए जा सकते है जो कि अपने आप में काफी खास हो सकते है। इसके सामने वाला एक कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया जासकता है और इसके अलावा इसमें एक कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है।

फोन के पिछले हिस्से को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए जा सकते है जिसमें से एक कैमरा तो 50 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। दूसरा कैमरा 40 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसमें तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें एक कैमरा और दिया जा सकता है।

इस फोन की बैटरी को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में 4200 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है और इसके अलावा इसमें 40 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया जा सकता है। इस फोन की कीमत के बारे में जानकारी फोन के लाँच होने के बाद ही मिल पायेगी।

अन्य समाचार