लड़कियों को मेकअप करते समय रखना चाहिए इन बातों का ध्यान

लड़कियों को अपनी आँखें बहुत पसंद होती है। आँखों से चेहरे की चमक और खूबसूरती दोनों ही बढ़ती है। इसलिए आँखों का मेकअप सबसे अहम होता है। ऐसे ही अगर आप अपने लुक कुछ अलग और बेहतरीन बनाना चाहते हैं तो इन टिप्स को अपनाएं जो इन दिनों चर्चा में हैं।

आँखों को खूबसूरत बनाने के टिप्स:
# सुनहरी दमक: आइलिड्स पर गोल्ड शेड का आइशैडो लगाकर शुरुआत करे। फिर आंखों के क्रीज़ पर वाइट लिक्विड आइलाइनर लगाएं। इसे आगे बढ़ाते हुए निचली लैशलाइन पर लगाएं। आइब्रोज़ को ब्रश करके आइब्रो पेंसिल से शेप दें।
# मोतियों की झलक: पलकों पर मैट पिंक आइशैडो स्मज करें। आंखों के बाहरी कोनों पर भी इसी शेड को हल्के हाथों से स्मज करें। आंखों के भीतरी कोनों में रोज़ गोल्ड पिग्मेंट्स थपथपाएं।
# नियॉन की चमक: आइ प्राइमर की मदद से आंखों को मेकअप के लिए तैयार करें। पेंसिल काजल की मदद से ऊपरी आइलिड्स पर लाइन बनाएं और विंग्ड आइज़ तैयार करें। निचली लैशलाइन पर गुलाबी और काले के संयोजन से लाइन बनाएं। लड़कियों को अपनी आँखें बहुत पसंद होती है। आँखों से चेहरे की चमक और खूबसूरती दोनों ही बढ़ती है। इसलिए आँखों का मेकअप सबसे अहम होता है। ऐसे ही अगर आप अपने लुक कुछ अलग और बेहतरीन बनाना चाहते हैं तो इन टिप्स को अपनाएं जो इन दिनों चर्चा में हैं।
आँखों को खूबसूरत बनाने के टिप्स:
# नियॉन की चमक: आइ प्राइमर की मदद से आंखों को मेकअप के लिए तैयार करें। पेंसिल काजल की मदद से ऊपरी आइलिड्स पर लाइन बनाएं और विंग्ड आइज़ तैयार करें। निचली लैशलाइन पर गुलाबी और काले के संयोजन से लाइन बनाएं।

अन्य समाचार