Bihar Lockdown Update: NOIDA में भूखे फंसे पड़े थे बिहारी मजदूर, तेजस्‍वी ने मदद के लिए अखिलेश को कहा- थैंक्‍स

पटना, जेएनएन। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में जारी लॉकडाउन के कारण घर से दूर बड़े शहरों में नौकरी करने जाने वाले लोग जगह-जगह संकट में फंसे हैं। वे घर वापस नहीं जा पा रहे हैं। कइयों को तो भोजन भी नहीं मिल पा रहा है। राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने उत्‍तर प्रदेश के नोयडा में फंसे ऐसे करीब तीन दर्जन बिहारी श्रमिकों को मदद देने के लिए यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से गुहार लगाई। इसके बाद तेजस्‍वी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने एन लोगों की मदद की है। तेजस्‍वी ने उन्‍हें मदद के लिए धन्‍यवाद भी दिया। इसके बाद तेजस्‍वी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने लोगों की मदद की है। तेजस्‍वी ने उन्‍हें मदद के लिए धन्‍यवाद (Thanks) भी दिया।

तेजस्‍वी ने ट्वीट कर मांगी मदद
तेजस्‍वी यादव ने यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को संबोधित अपने ट्वीट में लिखा कि पटना के दुल्हिन बाज़ार के 30-35 लोग लॉकडाउन के कारण नोयडा में फंस गए हैं। अचानक फैक्‍ट्री बंद हो जाने के कारण वे वहां परेशानी में भूखे हैं। तेजस्‍वी ने उन्‍हें भोजन देने व बिहार पहुंचाने की व्‍यवस्‍था करने का अनुरोध किया।
आदरणीय @myogiadityanath जी, दुल्हिन बाज़ार,बिहार के 30-35 लोग लॉकडाउन के कारण अचानक फ़ैक्टरी बंद होने से गली नं-7, गाँव-ममूरा,सेक्टर-66,नोएडा में फँसे है। दूरभाष पर बताया कि ये लोग भूखे है। कृपया इनके खाने और बिहार पहुँचाने की व्यवस्था की जाए।@CMOfficeUP @Uppolice @yadavakhilesh pic.twitter.com/REwoNlAPQQ

फिर ट्वीट कर अखिलेश को दिया धन्‍यवाद
इसके करीब चार घंटे बाद तेजस्‍वी यादव ने फिर ट्वीट कर अख्रालेश यादव को संकट में फंसे बिहार वासियों की त्वरित मदद करने के लिए धन्यवाद दिया।
आदरणीय श्री @yadavakhilesh जी को संकट में फँसे बिहारवासियों की त्वरित मदद करने के लिए कोटिशः धन्यवाद। https://t.co/Wl0L96N3Ja" rel="nofollow

अन्य समाचार