दूसरे मृृृृतक की उम्र 35 नहीं 65 साल निकली

दूसरे मृृृृतक की उम्र 35 नहीं 65 साल निकली

इंदौर . कोरोना के चलते मध्यप्रदेश में हुई दूसरी मौत के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है! जिस मृतक की उम्र पहले स्वास्‍थ्य विभाग ने 35 साल बताई थी और दावा किया जा रहा था कि देश में ये सबसे कम उम्र में कोरोना के चलते हुई मौत है, वो व्यक्ति 65 साल का है.
हालात ये हैं कि मेडिकल बुलेटिन में भी इसकी गलत जानकारी दी गई. मेडिकल बुलेटिन के अनुसार भी मृतक की उम्र 35 साल है जबकि इस बात की पुष्टि देर रात हो गई कि मृतक की उम्र संबंधी जानकारी गलत दे दी गई है. गौरतलब है कि अभी तक मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस से पीड़ित दो लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें उज्जैन की रहने वाली एक महिला और इंदौर का एक व्यक्ति है.
जरूरी है कोरोना के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक : योगेश कुमार गोयल
शादी में हुए थे शामिल अब फैला संक्रमण
इंदौर में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए इसे हाई रिस्क सिटी घोषित किया गया है साथ ही लॉक डाउन में ढील का समय कम कर दिया गया है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर में जो नए मरीज सामने आए हैं,उनमें से कुछ 35 से 40 वर्ष की आयु के भी हैं और उनका विदेश आना-जाना नहीं हुआ है! वे सामूहिक समारोह शादी विवाह में शामिल हुए थे. इंदौर में नए मरीजों के मिलने के बाद खास एहतियात बरता जा रहा है.
कोरोना: सीआरपीएफ में छुट्टी गए जवान 15 अप्रैल तक रहें घरों पर, प्रमोशन या तबादले पर नहीं होंगे रिलीव
24 घंटे में डबल हुए मरीज़
इंदौर में अब तक 10 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है. इंदौर में पिछले 24 घंटे में मरीजों की संख्या दोगुनी हो गई है. प्रशासन सतर्क है. मरीजों के घर से तीन किमी के दायरे को कंटेंटमेंट जोन और पांच किलोमीटर के दायरे को बफर जोन घोषित कर दिया गया है..
हिन्दुस्तान को बचाने के लिए 21 दिनों तक बंद रहेगा देश, सरकार ने आज 15 हजार करोड़ रुपए का प्रावधान

अन्य समाचार