सिंगापुर में कोरोना संक्रमण के 73 नए मामले, इनमें 3 वर्षीय भारतीय बच्ची भी शामिल

सिंगापुर . सिंगापुर में दर्ज किए गए कोविड-19 (Kovid-19) के 73 नए मामलों में तीन वर्षीय एक भारतीय बच्ची भी शामिल है. सिंगापुर के स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि बुधवार (Wednesday) को 73 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही देश में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 631 हो गई है.

पाकिस्तान में 900 पार हुए कोरोना वायरस के केस, पैसेंजर ट्रेन पर रोक
मंत्रालय ने बताया कि दर्ज किए गए नए मामलों में से 38 लोग यूरोप, उत्तर अमेरिका, आसियान देशों और एशिया के अन्य हिस्सों से यात्रा करके लौटे थे जबकि शेष लोगों को संक्रमण देश में ही हुआ. कोरोना (Corona virus) संक्रमित लोगों में 18 लोग फेंगशन में एक किंडरगार्डन केंद्र 'पीएपी कम्युनिटी फाउंडेशन स्पार्कलेटोट्स से संबंधित हैं. सभी पीसीएफ केंद्रों को गुरुवार (Thursday) से चार दिन के लिए बंद करने का फैसला किया गया है.
दुनिया में 20 हजार से अधिक लोगों की कोरोना संक्रमण से हुई मौत
स्थानीय मीडिया (Media) की खबरों के अनुसार किंडरगार्डन केंद्र से संबंधित 18 संक्रमित लोगों में प्रधानाचार्य समेत 14 स्टाफ सदस्य हैं. शेष चार लोग प्रधानाचार्य के परिवार के सदस्य हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि 404 मरीज अस्पताल में भर्ती हैं जिनमें से 17 की हालत नाजुक हैं और वे आईसीयू में हैं. अन्य की हालत स्थिर है और उसमें सुधार हो रहा है. इसके अलावा 106 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.
कोरोना के खिलाफ लड़ाई में, शशि थरूर ने मोदी सरकार से की यह मांग

अन्य समाचार