35 साल के हुए साउथ एक्टर राम चरण, देखिए इनके आलीशान घर की तस्वीरें

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण तेजा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। तेजा का जन्म 27 मार्च 1985 में चेन्नई में हुआ था। वह तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं। दोनों ही बाप और बेटा साउथ में अच्छा खासा नाम कमा चुके हैं। तो आइये आप उनके जन्मदिन पर जानते हैं।


राम चरण टॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं। साल 2007 में फिल्म 'चिरुथा' से करियर की शुरुआत करने वाले राम चरण की फैन फॉलोइंग भी उनके पिता की तरह ही है। आइए आज आपको बताते हैं राम चरण की लग्जरी लाइफ के बारे में।

फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट्स और पर्सनल इन्वेस्टमेंट से पैसा कमाने वाले राम चरण हैदराबाद के जुबली हिल्स की प्राइम लोकेशन में 38 करोड़ के बंगले में रहते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण का यह घर साउथ के किसी भी सिलेब्रिटी के सबसे महंगे घरों में से एक है। राम चरण फिल्म एक्टर के अलावा एक सफल बिजनेसमैन भी हैं। तेजा ने अपने घर की दीवारों को महंगी पेंटिंग्स से सजाया है।


रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण के नेट वर्थ 1300 करोड़ रुपये है। रामचरण हैदराबाद बेस्ड एयरलाइन ट्रू जेट के मालिक हैं। इसके अलावा उनकी रामचरण हैदराबाद पोलो राइडिंग क्लब नाम से पोलो टीम भी है। वो MAA TV के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में भी शामिल हैं। रामचरण एक फिल्म के लिए करीब 12 से 15 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।


राम चरण का अपना प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम कोनिडेला प्रॉडक्शन कंपनी है। राम चरण ने दो तमिल फिल्में प्रोड्यूस की हैं और एक तमिल फिल्म 'तूफान' के लिए गाना भी गाया है। रामचरण ने बॉलीवुड में भी फिल्म 'जंजीर' में काम किया है। इस मूवी में प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आए थे।

रामचरण ने 14 जून, 2012 को अपोलो हॉस्पिटल्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती उपासना कमिनेनी से शादी की है। वर्क फ्रंट की बात करें तो रामचरण ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR में काम कर रहे हैं। बीते दिनों इस फिल्म का मोशन पोस्ट और लोगो रिलीज हुआ है।

अन्य समाचार