Huawei P40 Pro+ 5G स्मार्टफोन को डुअल सेल्फी वाले कैमरे के साथ किया लाँच

Huawei P40 Pro+ 5G स्मार्टफोन में डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन में एक कैमरा तो 50 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में फोटो लैंस सेंसर भी दिया गया है। इसको अभी भारत से बाहर पेश किया गया है। फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है। इसके अलावा इस फोन को जल्द भारत में पेश किया जा सकता है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है कि इसमें क्या क्या दिया जा सकता है खास?

इस फोन के रियर में एक से अधिक कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन में एक कैमरा 50मेगापिक्सल का दिया गया है दूसरा कैमरा 40मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा इसमें 12 मेगापिक्सल व 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

फोन में सेल्फी के लिए दो कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया गया है और एक कैमरा इसके साथ देने के लिए दिया गया है। इसके अलावा इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में 40 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3800 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.10 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

अन्य समाचार