Oppo Find X2 Neo स्मार्टफोन में दिया जा सकता है पंच होल डिस्प्ले, जानें

Oppo Find X2 Neo स्मार्टफोन को लेकर कई जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है। फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी जा सकती है। अब इस फोन के बारे में जो स्पेसिफिकेशन सामने आये है उसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन को लेकर पहले भी कई जानकारी सामने आ चुकी है। इस फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है,जिसके सेंसर के बारे में कहा दा रहा है कि इसके सेंसर काफी दमदार हो सकते है। इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया जा सकता है।

इस फोन की रैम को लेकर जानकारी आयी है कि इस फोन में 12 जीबी की रैमदी जासकती है। इसके अलावा इस फोन में स्टोर करने के लिए 256 जीबी की स्टोरेज दी जासकती है। इस फोन में पाॅवर देने के लिए दमदार बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है।

इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नही मिल पायी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इशके बारे में जानकारी जल्द सामने आ सकती है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया जा सकता है।

अन्य समाचार