Vivo U10 स्मार्टफोन में दिए गए है इतने दमदार स्पेसिफिकेशन, जानें

Vivo U10 स्मार्टफोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था। इस फोन के रियर में तीन कैमरों का सेटअप दिया गया है। इस फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 8,990 रूपये है। इस फोन को आप किस्तों पर भी खरीद सकते हो। इस फोन पर बैंक आॅफर्स भी दिए जा रहे है। इस फोन को कंपनी की साइट व फ्लिपकार्ट पर बेचा जाता है अब इस फोन के बारे में आपको सारी बात विस्तार से बताते है-

सबसे पहले इस फोन के पिछले हिस्से के बारे में जानकारी दे तो इस फोन के रियर में चीन कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके रियर में ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है।

फोन के रियर कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें 13 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिससे फोटोग्राफी की जा सकती है। इसके अलावा इस फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है जिसके सेंसरके बारे में जानकारी दे तो इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन की स्टोरेज के बारे में आपको जानकारी दे तो इसमें 3 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में एलईडी फ्लैश दी गई है। इस फोन की डिजाइन भी काफी दमदार दी गई है।

अन्य समाचार