Vivo ने S6 5G की आधिकारिक वीडियो की जारी, मिल सकते हैं कमाल के फीचर्स

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने अपने सबसे खास फोन एस6 5जी (Vivo S6 5G) की आधिकारिक वीडियो जारी की है। इस वीडियो में वीवो एस6 5जी के लुक और कलर वेरिएंट को देखा जा सकता है। साथ ही इससे कुछ फीचर्स की जानकारी भी मिली हैं। आपको बता दें कि वीवो का यह स्मार्टफोन 31 मार्च को बाजार में दस्तक देने वाला है। तो आइए जानते हैं वीवो एस6 5जी की संभावित कीमत और फीचर्स के बारे में...

Vivo S6 5G की वीडियो वीडियो में वीवो के अगामी फोन के फ्रंट और रियर पैनल को आसानी से देखा जा सकता है। इसके साथ ही इस फोन के ब्लू और व्हाइट कलर वेरिएंट को भी देखा गया है। वहीं, दूसरी तरफ इस फोन में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल भी दिख रहा है। लेकिन फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाई दिया है, तो ऐसे में माना जा सकता है कि यूजर्स को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।
Vivo S6 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन लीक रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को इस फोन में 6.1 इंच का दमदार डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही इस फोन में शानदार परफॉर्मेंस के लिए 8 जीबी रैम के साथ पावरफुल प्रोसेसर दिया जा सकता है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। कैमरे की बात करें तो कंपनी कंपनी इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दे सकती है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का सेंसर, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा। हालांकि, अब तक अन्य सेंसर की जानकारी नहीं मिली है। दूसरी तरफ यूजर्स इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा मिलने की उम्मीद है।
Vivo S6 5G की संभावित कीमत मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी वीवो एस6 5जी स्मार्टफोन की कीमत मिड प्रीमियम रेंज यानी 25 से 35 हजार रुपये के बीच में रखेगी। हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद मिलेगी।

अन्य समाचार