चंद्रबाबू ने कोविड-19 खतरे से निपटने के लिए मोदी सरकार के कदम को सराहा

अमरावती, 27 मार्च । आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू ने मोदी सरकार द्वारा कोविड-19 खतरे से निपटने के लिए उठाए गए कदमों को सराहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) (Narendra Modi) को शुक्रवार को लिखे पत्र में, नायडू ने खतरनाक बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए उनके द्वारा की गई पहल की सराहना की।
आंध्र प्रदेश में विपक्ष के नेता ने मोदी का ध्यान सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों (एमएसएमई) की ओर आकर्षित किया। यह बताते हुए कि यह सेक्टर भारतीय अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी के रूप में काम करता है, उन्होंने लिखा है कि संकट की घड़ी में अर्थव्यस्था को उबारने के लिए वित्तीय संतुलन प्रदान करना उचित है।
उन्होंने कहा कि भारत अपनी विशाल विविधता और बड़ी आबादी के साथ कोविड -19 खतरे के मुहाने पर है। मोदी और उनकी टीम को समर्थन देते हुए उन्होंने कहा, हालांकि, हमें विश्वास है कि आपके सक्षम नेतृत्व में भारत दुनिया के बाकी हिस्सों के लिए एक उदाहरण पेश करके कोरोना वायरस (Corona Virus) (Corona Virus) के खतरे का प्रभावी ढंग से प्रतिकार करेगा।
नायडू ने कहा कि लोग घर पर रहने के लिए प्रधानमंत्री के निर्देशों का पालन कर रहे हैं।
टीडीपी प्रमुख ने समाज के विभिन्न वर्गों की सहायता के लिए मोदी सरकार द्वारा घोषित 1,75,000 करोड़ रुपये के पैकेज की सराहना की।
उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में कोविड-19 से लड़ने वाले अन्य डॉक्टर और अन्य स्वास्थ्य कर्मी) के लिए शुरू किया गया 50 लाख का बीमा कवर उनके द्वारा किए जा रहे सराहनीय कामों के संदर्भ में सही समय पर आया है।
उन्होंने कहा कि इसी तरह, किसानों को वित्तीय पैकेज देना, गरीब महिलाओं को अनुग्रह दिया जाना, गरीब परिवारों को मुफ्त गैस सिलेंडर, संगठित क्षेत्र में कम वेतन पाने वालों को सहायता, बुजुर्ग नागरिकों को सहायता, कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन के बुरे प्रभावों से बचाने के लिए सही कदम हैं।
-आईएएनएस

अन्य समाचार