Vivo के इस स्मार्टफोन की कीमत है 16,000 रूपये से कम, जानें

Vivo Z1Pro स्मार्टफोन की कीमत बहुत कम है यानी कि इस फोन की कीमत 15,990 रूपये है। इस फोन को इसी साल लाँच किया गया था। इस फोन की खास बात है कि इस फोन में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन को किस्तों पर भी खरीद जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। अब इस फोन के बारे में हम आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के कैमरे सेटअप के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में चीन कैमरे दिए गए है इसके अलावा इस फोन में दमदार कैमरा सेंसर दिया गया है। इसका पहला कैमरा सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है, इसका दूसरा कैमरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इस फोन का तीसरा कैमरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन में सेल्फी लेने के लिए इसमें एक कैमरा सामने की तरफ दिया गया है। इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है, इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि अपने आप में काफी खास कैमरा सेंसर माना जाता है।

इस स्मार्ट फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में बैटरी को काफी पाॅवर फुल बैटरी मानी जाती है। इस फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन को गति देनेके लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया गया है। फोन में एक पंच होल डिस्प्ले दी गई है।

अन्य समाचार