128 जीबी स्टोरेज व तीन रियर कैमरों के साथ आ रहा है ये स्मार्टफोन

Honor 20i स्मार्टफोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था। इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में काफी खास कैमरा सेंसर माना जाता है। फोन में के सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है। इस फोन को ईएमआई पर भी खरीद सकते हो। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी आपको सबसे पहले दे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और चीजों को सेव करने के लिए इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा गया है। इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश दी गई है। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.21 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए एक कैमरा दिया गया है जो कि 32 मेगापिक्सल का कैमरा माना जाता है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

इस स्मार्ट फोन के रियर कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक सेंसर 24 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इस स्मार्ट फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है और इसमें एक सेंसर 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

अन्य समाचार