घर-घर समान पहुंचाएगी ये बड़ी कंपनियां लेकिन उतना ही खरीदें, जितना बहुत जरूरी हो

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने 14 अप्रैल तक लॉक डाउन का आदेश दे दिया है जिसकी वजह से लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं जिसकी वजह से लोगों को जरूरी सामान लेने में भी दिक्कत हो रही है ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि अमेजॉन फ्लिपकार्ट बिग बाजार जैसी ग्रोसरी स्टोर की होम डिलीवरी की सेवाएं अब शुरू कर दी गई है। बुधवार को यह सेवा स्थाई रूप से बंद की गई थी लेकिन जरूरी सामान लोगों तक पहुंचाने के लिए सप्लाई की सेवा फिर से शुरू कर दी गई है।

अगर आपको किसी सामान की जरूरत है तो आप इसे अमेजॉन फ्लिपकार्ट या बिग बाजार तो आर्डर कर सकते हैं। हालांकि ए ग्रॉसरी स्टोर उन्हीं चीजों की होम डिलीवरी करेंगे जो उधर ही लगेगी। इन ग्रोसरी स्टोर ने इस माहौल में घर-घर सामान पहुंचाने की सेवा पर फोकस किया है जो वाकई काबिले तारीफ है देशभर में लोग की वजह से अमेजॉन फ्लिपकार्ट स्नैपडील बिग बास्केट ऑफर्स कंपनियों को अपना कामकाज चलाने में मुश्किल आ रही थी। इसलिए जरूरी सम्मान की पूर्ति करवा रहे हैं।
भले ही अमेजॉन फ्लिपकार्ट बिग बाजार की सर्विस शुरू हो गई हो। लेकिन वह भी अपनी जान खतरे में डाल कर आप को सामान पहुंचा रहे हैं ऐसे में आप भी अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए अपना ही सामान खरीदें ताकि जरूरी हो।

अन्य समाचार