Honor का ये स्मार्टफोन आता है पाॅप अप सेल्फी कैमरे के साथ, जानें

Honor 9X स्मार्टफोन में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है और इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है। इस फोन में ऐप्स के लिए 6 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन को किस्तों पर खरीदा जा सकता है। इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इस फोन की कीमत 16,999 रूपये है। इस फोन को एक्सचेंज आॅफर में खरीद सकते हो। अब इस फोन के बारे में आपको अन्य जानकारी भी देते है।

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। अब फोन के पिछले वाले कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन को पाॅवर देने के लिए इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। आपको इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.59 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन की स्टोरेज दी जानकारी दे तो इस फोन में ऐप्स को स्थापित करने के लिए 6 जीबी की रैम दी गई है। फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इसमें 6 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा सकता है।

अन्य समाचार