7,499 रूपये में आता है ये असूस का स्मार्टफोन, जानें इसके बारे में

Asus ZenFone Max M2 स्मार्टफोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को भारत में 2018 में लाँच किया गया था। इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरा दिया गया है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के कैमरे की जानकारी दे् तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है और इसके अलावा इस फोन में एक कैमरा सामने की तरफ दिया गया है। फोन के सामने वाले कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में एलईडी डिस्प्ले दी गई है।

फोन के रियर कैमरे सेटअप की जानकारी दे तो इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया गया है। इस फोन के रियर में ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।

इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में 6.26 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है।

अन्य समाचार