कोविड-19 : आंध्र में विजयवाड़ा स्टेडियम में लगा सब्जी बाजार

विजयवाड़ा (आंध्र प्रदेश), 27 मार्च । पूरे देश में 21 दिनों के लिए लागू लॉकडाउन के बीच सोशल डिस्टेंसिंग को सफल बनाने के प्रयास में आंध्र प्रदेश पुलिस विजयवाड़ा के लोगों को सुरक्षित खरीदारी का अनुभव प्रदान करने के लिए एक नया तरीका लेकर आई है।

एक दूसरे से उचित दूरी बनाते हुए लोग आराम से सब्जी खरीद सकें, इस बात को सुनिश्चित करते हुए इंदिरा गांधी स्टेडियम को शुक्रवार को सब्जी बाजार में तब्दील कर दिया गया।
किसानों द्वारा आस-पास के गांवों के खेतों से लाई गई ताजा सब्जियां और फलों को खरीदने के लिए सुबह छह बजे से ही लोग क्रमबद्ध तरीके से स्टेडियम में आने लगे।
पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इस पहल का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि लॉकडाउन का पालन करते हुए लोगों को ताजी सब्जियां उपलब्ध हो सकें।
स्टेडियम में सब्जी खरीदने आए लोगों सहित सब्जी बेचने वाले भी पुलिस द्वारा किए गए इंतजामों से बेहद खुश थे। उनका कहना था कि उन्हें बेचने के लिए एक सुविधाजनक स्थान प्रदान किया गया है।
विजयवाड़ा, कुरनूल और विशाखापट्टनम जैसे राज्य के बड़े शहरों में लोगों को राहत देते हुए होम डिलीवरी सर्विस के साथ कई बड़ी रिटेल चेनें सामने आई हैं। इसमें स्पेंसर, रिलायंस, बिग बाजार, मोर, और हेरिटेज जैसे ब्रांड शामिल हैं।
ये सभी फोन पर ऑर्डर लेकर ऑटोरिक्शा के माध्यम से किराने का सामान और अन्य घरेलू वस्तुओं का वितरण कर रही हैं।
-आईएएनएस

अन्य समाचार