हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा iQOO Neo 3, आया टीजर

Vivo के सब-ब्रांड iQOO ने भारत में अपने पहले स्मार्टफोन c को लॉन्च किया था. इसे 5G और 4G दोनों ही वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया था. इसे भारतीय बाजार का सबसे तेज स्मार्टफोन कहा गया था. इसमें वो सारे फीचर्स दिए गए थे जो 2020 के एक फोन में होने चाहिए. हालांकि, एक कमी ये थी कि इसमें हायर रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले नहीं दिया गया था. अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी अपने अगले डिवाइस यानी iQOO Neo 3 में इसे ठीक करने जा रही है.

iQOO 3 की मार्केटिंग कैपेसिटिव ट्रिगर्स, ज्यादा रैम, पावरफुल प्रोसेसर और इंटरनल कूलिंग सिस्टम के साथ एक गेमिंग फोन के तौर पर की गई थी. बताया जा रहा है कि iQOO Neo 3 में इन सारे फीचर्स के साथ हायर रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले भी होगा. ये जानकारी iQOO के वीबो पेज से सामने आई है.
100 वर्कआउट मोड्स के साथ Huawei GT 2e लॉन्च
फिलहाल ये साफ नहीं है कि इस डिवाइस को कब पेश किया जाएगा. क्योंकि वीबो पोस्ट में 'XX' डेज मेंशन किया गया है. लेकिन माना जा सकता है कि लॉन्चिंग जल्द ही की जाएगी. जाहिर तौर पर इस फोन को पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा और बाद में इसकी लॉन्चिंग भारत में भी संभवत: की जाएगी.
iQOO Neo 3 की बाकी जानकारियां आने वाले दिनों सामने आ जाएंगी. बहरहाल, iQOO 3 के बारे में बात करें तो इसमें HDR 10+ सपोर्ट और फुल HD+ 1,080×2,480p रिजोल्यूशन के साथ 6.44-इंच पंच होल E3 सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है. इस स्क्रीन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है. इसमें 7nm ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है. इसके रियर में 48MP प्राइमरी कैमरा फोटोग्राफी के लिए मिलता है.

अन्य समाचार