एक हजार करोड़ के मालिक सचिन ने 50 लाख दिए, 688 करोड़ वाले कोहली दे रहे है सिर्फ, इनसे अच्‍छे तो विदेशी स्‍टार

कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में विदेशी खिलाड़ी भारतीय स्टार से कहीं आगे हैं. 1090 करोड़ रुपए की नेटवर्थ वाले सचिन तेंदुलकर ने शुरुआत में तो सिर्फ हाथ धोना सिखाया था. सचिन ने अब 50 लाख रुपए डोनेट करने की घोषणा की है. वहीं, 688 करोड़ की संपत्ति वाले विराट कोहली सिर्फ सोशल मीडिया (Media) के जरिए सलाह दे रहे हैं. इस बीच, रोजर फेडरर, लियोनेल मेसी, नोवाक जोकोविच, रोनाल्डो 8-8 करोड़ रुपए से ज्यादा दान कर चुके हैं.

सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (एससीए) ने प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री (Chief Minister) राहत कोष में 21-21 लाख रुपए देने का फैसला किया.
ऐसी खबरें आईं कि धोनी ने एक लाख रु. दिए. लेकिन उनकी पत्नी साक्षी ने इसे गलत बताया. पुणे के एक एनजीओ ने 12.30 लाख रु.जुटाने का लक्ष्य बनाया था. इसमें एक लाख कम पड़ने पर धोनी ने इतनी सहयोग राशि दी. लोगों ने समझा कि 760 करोड़ की संपत्ति के मालिक धोनी ने इतनी राशि डोनेट की है.
कोरोना: आईडी कार्ड दिखाने पर ही कर सकेंगे डीटीसी बस में सफर
हिमा दास ने एक महीने की सैलरी दी: हिमा दास ने असम सरकार (Government) की मदद के लिए अपनी एक महीने की सैलरी देने का फैसला किया है. जबकि सालाना 42 करोड़ रु. कमाने वाली सिंधु ने मात्र 10 लाख रु. दिए हैं.
दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई की ओर से अभी तक आर्थिक मदद की घोषणा नहीं हुई है. बीसीसीआई की नेटवर्थ 2 हजार 200 करोड़ रुपए से ज्यादा है. वहीं, 150 करोड़ रुपए नेटवर्थ वाला श्रीलंका बोर्ड एक करोड़ रुपए दान कर चुका है. पाकिस्तानी क्रिकेटर 50 लाख और बांग्लादेश के खिलाड़ी 28 लाख दे चुके हैं. भारतीय टीम के कुछ सदस्य घर पर टिक-टॉक वीडियो ही बनाते नजर आ रहे हैं.
कोरोना: आधे लोग पृथक रखने से घटेंगे दो तिहाई मरीज: ICMR

अन्य समाचार