ये 5 चीजें आपको और आपके घर को हमेशा बुरी शक्तियों से बचा कर रखेगी

बुरी शक्तियां जिसे कुछ लोग भूत प्रेत के नाम से भी पुकारते हैं, जब किसी इंसान के ऊपर आ जाये तो उसके और उसके घर को तबाह किये बगैर वापस नही जाती। शास्त्रों में ऐसे बहुत से उपाय बताए गए हैं जिन्हें अपना कर हम बुरी शक्तियों से खुद को और अपने घर को बचा सकते हैं। इन्ही में कुछ चीजों का हम आज के इस पोस्ट में जिक्र करेंगे। तो यदि आप भी जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को ध्यान से जरूर पढ़ें।

1. अक्सर जब कोई नया घर बनता है तो उसमें बुरी शक्तियों के आने का चांसेस ज्यादा बढ़ जाता है। इसलिए नए मकान की चौखट पर काले धागे से पीली कौड़ी बांध देने पर बुरी शक्तियों से बचा जा सकता है।
2. जिस घर मे हमेशा इबादत होता रहता है उस घर के लोग और वह घर हमेशा बुरी शक्तियों से महफूज रहता है।
3. अक्सर आपने सुना होगा जिस घर में गंदगी और साफ सफाई नही होती वहां के लोग और वह घर बुरी शक्तियों के साये में जल्दी आ जाते हैं। इसलिए घर मे कभी गंदगी करके नही रखना चाहिए।
4. आप जिस भी धर्म के हैं उस धर्म के अनुसार जब भी आप घर का मेन द्वार खोलते या बन्द करते हैं उस समय दुआ या मंत्र पढ़ के ही ये मेन दरवाजे को खोलें या बन्द करें। ऐसा नियमित करने से कभी भी आपके घर मे बुरी शक्तियों का प्रवेश नही होगा।
5. सोने से पहले सोने का और उठने से पहले उठने का दुआ पढ़ के ही उठे और अपने दिल मे हमेशा ईश्वर को याद करते रहें। ऐसा करने से कभी भी आपके घर मे या आपके ऊपर बुरी शक्तियों का वाश नही होगा।
यदि आप बताएं गए इन 5 चीजों का यूज़ करते हैं तो मैं आपको गारंटी देता हूँ कि आपको कभी भी किसी भी बुरी शक्तियों का सामना नही करना पड़ेगा और आपका घर हमेशा महफूज रहेगा।
क्या आपने कभी बुरी शक्तियों को देखा है या महसूस किया है यदि हाँ तो कमेंट में लिख कर हमें जरूर बताएं।
मुझे उम्मीद है आप समझ गए होंगे। इसी तरह और भी मोटिवेशनल पोस्ट के लिए आज ही हमे फॉलो करें।

अन्य समाचार